स्पा के नाम पर एक टॉर्चर सेंटर था: 14 साल नाबालिक रिसेप्शनिस्ट की कहानी आपका दिल दहला देगी, बोली- हर रोज 14-15 लोग ‘नोचते’ थे

0
229

Ainnews1.com: बताते चले गुरुग्राम स्थित एक मॉल के स्पा सेंटर में बतौर रिसेप्शनिस्ट एक नाबालिक नौकरी कर रही लड़की से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पीड़िता ने बताया कि उसके साथ स्पा में रोजाना करीब 14 से 15 लोग दुष्कर्म किया करते थे। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर अब जांच शुरू कर दी है।

पीड़िता ने पुलिस को अपने बयान में बताया कि उसे एक महिला ने सोहना रोड स्थित एक मॉल में स्थित स्पा सेंटर में रिसेप्शनिस्ट की नौकरी दिलवा दी थी। पहले दिन जब एक लड़का वहा मसाज करवाने आया तो मुझे उसके साथ जबरन उसके कमरे में भेज दिया और उसने में साथ जबरदस्ती दुष्कर्म किया।

जब उसने यह काम करने से मना किया तो उसे उसका अश्लील वीडियो बनाकर दिखाया और उसे वायरल करने की धमकी भी दी। धमकी मिलने के बाद मैं बदनामी से काफी डर गई और मैं अगले चार-पांच दिन स्पा सेंटर चली गई। इस दौरान वहा रोज 10 से 15 लोगों ने ने मेरे साथ जबरदस्ती दुष्कर्म किया। कुछ दिन बाद मैंने वहा जाना बंद कर दिया तो वही महिला और स्पा के मालिक ने मुझे लगातार फोन पर फ़ोन करने लगे। मुझे एक होटल में ले जाकर इन्होंने भी पीटा । किशोरी ने अपने साथ हुए इस दुराचार की पूरी कहानी जब परिजनों को सुनाई तो वो इसकी शिकायत करने पुलिस के पास जा पहुंचे। पीड़िता ने पुलिस को यह भी बताया कि दो महिलाएं और स्पा सेंटर में काम करने वाले कुछ लोगों का एक गिरोह है जो लड़कियों को जाल में फंसाकर वैश्यावृति के धंधे में धकेलते रहते हैं। जांच अधिकारी ने बताया कि किशोरी बयान के आधार पर आईपीसी की धारा 323, 34, 376डी, 506 और पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

जांच शुरू कर दी है। जांच में सामने आए तथ्यों के आधार पर अब कार्रवाई की जाएगी। वहीं इस पूरे मामले में दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालिवाल ने भी ट्वीट कर लिखा है, ’14 साल की बच्ची के साथ स्पा में हर दिन 15 लोगों ने रेप किया। स्पा के नाम पर जिस्मफरोशी धड़ल्ले से अभी तक चल रही है और सरकारें मूर्क दर्शक बनी बैठी है आख़िर कब तक। हम रेड करते है तब धंधा कुछ दिनों के लिए बंद तो हो जाता है। पर अगर सरकारें कठोर ऐक्शन नहीं लेंगी तो बच्चियां ऐसे ही शिकार बनती रहेंगी!’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here