हर-हर शंभू फेम सिंगर फरमानी नाज के सगे भाई अरमान को पुलिस ने डकैती के मामले मे अरेस्ट किया

हर-हर शंभू फेम सिंगर फरमानी नाज के सगे भाई अरमान को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है। पुलिस ने अरमान को डकैती का आरोपी भी बनाया है। दावा किया है कि...

0
628

AIN NEWS 1: हर-हर शंभू फेम सिंगर फरमानी नाज के सगे भाई अरमान को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है। पुलिस ने अरमान को डकैती का आरोपी भी बनाया है। दावा किया है कि अरमान ने मेरठ के सरधना इलाके में डकैती डालकर लोहे की सरिया लूटी थीं। फरमानी के पिता और जीजा को इस गिरोह का सरगना भी बताया गया है।

बता दें सोमवार को मेरठ पुलिस ने 8 बदमाशों को गिरफ्तार किया है। इनमें फरमानी का भाई अरमान भी है। आरोप है कि ये गिरोह लोहे की सरिया को लूटकर बाजार में बेचा करता था। पुलिस ने 200 किलो सरिया भी बरामद की है।

 

अभिलिप्सा पांडा के गाए हर-हर शंभू गाने को यूट्यूब सिंगर फरमानी नाज ने गाया था। इसके बाद वो बेहद चर्चा में आई। फरमानी इंडियन आइडल में भी गोल्डन टिकट पा चुकी हैं। मगर बच्चे की तबीयत खराब होने के चलते उसे वापस आना पड़ा था। इसके बाद से फरमानी एक यूट्यूब सिंगर बन गईं। अब फरमानी गाने गाकर ही अपने बच्चे को पाल रही हैं। फरमानी का ‘हर-हर शंभू’ गाना सोशल मीडिया में काफी ज्यादा वायरल हुआ है।

आरोपी 200 किलो सरिया और एक पिकअप के साथ पकड़े गए

पिछले दिनों सरधना के हर्रा इलाके से 200 किलो लोहे की सरिया लूटी जाती है। ये सरकारी टंकी के कंस्ट्रक्शन में ही इस्तेमाल होनी थी। थाना सरुरपुर में इसकी एफआईआर भी दर्ज हुई थी। पुलिस को लुटेरों की तलाश थी। कहानी कुछ ऐसी है कि जिन 8 लोगों को अरेस्ट किया गया है, वे दोबारा लूट की प्लानिंग कर रहे थे। पुलिस ने उनकी चारो और से घेराबंदी की थी।

खिर्वा चौराहा के पास से बदमाशों को पकड़ा गया। उनके बताई जगह पर लुटी गई 200 किलो लोहे की सरिया भी बरामद हो गई थी। साथ ही एक पिकअप गाड़ी भी पुलिस ने बरामद की। पुलिस के अनुसार इसी पिकअप में ये लुटेरे लूट का माल भरकर ले जाते थे।

पुलिस ने कहा- अरमान बहुत शातिर

पुलिस के अनुसार, गिरफ्तार किया गया अरमान बहुत शातिर अपराधी है। वो रतनपुरी मुजफ्फरनगर में रहता है। पेशे से लूट और उसमें लूटे गए माल को बाजार में बेचने का ही काम किया करता है। उसके साथ गिरोह में कुछ और साथी भी शामिल हैं। इनकी पहचान हो चुकी है।

फरमानी का पिता-जीजा ही गिरोह का सरगना

फरमानी के पिता आरिफ और जीजा इरशाद का नाम भी इस कांड में नाम आया है। पुलिस के मुताबिक, गायिका का जीजा और पिता दोनों लुटेरों के इस गिरोह के सरगना हैं। वैसे तो अभी दोनों फरार चल रहे हैं। पुलिस ने यूपी के सभी थानों में उनकी तस्वीरें भेजी हैं।

फरमानी बोली मेरा जीजा गलत काम करता है, भाई-पिता बेकसूर

इस पूरे मामले में फरमानी नाज का कहना है कि उनके भाई अरमान को फंसाया गया है। वही उसके पिता का नाम भी गलत तरीके से ही लिखा गया है। फरमानी के अनुसार उसके पिता तो सांस की बीमारी से पीड़ित हैं। वही फरमानी ने इस पूरे मामले में अपने जीजा मुस्तकीम का नाम लिया है। उनके अनुसार, उसका जीजा मुस्तकीम ये सभी गलत काम करता है।
पकड़े गए सभी आरोपों आरोपियों के नाम है।

अनुज निवासी पावली खास थाना कंकरखेड़ा

मोनू निवासी द्वारकापुरी थाना कंकरखेड़ा

साकिब निवासी पावली खास थाना कंकरखेड़ा

मोनू निवासी पावली खास थाना कंकरखेड़ा

इरशाद द्वारकापुरी थाना कंकरखेड़ा
फिरोज निवासी टेहरकी थाना सरधना

शाहरुख निवासी ग्राम जटोली
अरमान थाना रतनपुरी मुजफ्फरनगर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here