हाथी ने बस को पहले हाथ से रुकने का इशारा किया और फिर बस के रुकते ही हाथी ने ये क्या किया? देखें वीडियो

दिवाली (Diwali) के त्योहार पर सब घर जाने की जल्दी में हैं। वीकएंड से पहले लोग दफ्तर का काम खत्म करके जल्दी जल्दी अपने घरों के लिए निकल गए। परिणाम ये हुआ कि देश के कई शहरों में लंबा ट्रैफिक जाम हो गया। दिल्ली-एनसीआर में तो लोग 6-6 घंटे जाम से जंग करते नजर आए।

0
534

बस को सूंड से रुकवाने लगे हाथी राजा

बस रुकते ही उसमें सवार होने लगा हाथी

सवारियों से भरी मिनी बस के सामने हाथी

AIN NEWS 1: दिवाली (Diwali) के त्योहार पर सब घर जाने की जल्दी में हैं। वीकएंड से पहले लोग दफ्तर का काम खत्म करके जल्दी जल्दी अपने घरों के लिए निकल गए। परिणाम ये हुआ कि देश के कई शहरों में लंबा ट्रैफिक जाम हो गया। दिल्ली-एनसीआर में तो लोग 6-6 घंटे जाम से जंग करते नजर आए। वहीं जंगल में भी हाथी राजा का बस से लिफ्ट मांगते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इसमें एक हाथी एक मिनी बस को हाथ देता हुआ नजर आ रहा है। वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि बस के अंदर सवारियां भी हैं। दिलचस्प बात है कि सड़क पर जैसे लोग हाथ के इशारे से बस रुकवाते हैं उसी तरह का इशारा हाथी ने अपने सूंड से किया।

बस रुकवाकर बस में सवार होने लगे हाथी राजा

मजेदार बात ये है कि हाथी राजा बस के रुकते ही गेट खोलने का भी प्रयास करने लगे। वीडियो देखकर ऐसा प्रतीत हो रही है कि जैसे हाथी भी कहीं जाना चाहता है। रात में जाम में फंसे लोग इस वायरल वीडियो को देखकर सारा तनाव भुला बैठे। ये वीडियो आईपीएस अफसर दीपांशु काबरा ने शेयर किया है। उन्होंने ट्वीट किया है कि ‘दिवाली की छुट्टियों में सभी को जल्दी से घर पहुंचना है।’ सुबह-सुबह वीडियो को देखकर लोग ट्विटर पर इसे शेयर करने लगे। एक यूजर ने लिखा, हाथी राजा ड्राइवर से कह रहे हैं कि थोड़ा रुक तो जाओ हम भी संग चलेंगे।

कार से टकराकर उसकी छत पर जा बैठा बाइकर

इससे चंद घंटे पहले भी एक आईपीएस अफसर ने एक वीडियो शेयर किया था। इसमें एक आदमी बाइक से आता है और अचानक ही कार से टकराने के बाद उछलकर कार की छत के ऊपर जाकर सवार हो जाता है। इसके बाद आईपीएस अफसर ने लोगों को आगाह करते हुए लिखा है कि दिवाली की छुट्टियां हैं और सबको जल्दी घर पहुंचना है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here