हिंदू नाम बताकर मेरठ में युवती को फंसाने वाले मुस्लिम युवक की धमकी से खलबली, लव जिहाद की घटना के बाद श्रद्धा की तरह 35 टुकड़ों में काटने की धमकी दी। 

दिल्ली के श्रद्धा हत्याकांड के बाद अब मेरठ में युवती को वैसा ही अंजाम भुगतने की धमकी मिली है। यहां हिंदू युवती को एक मुस्लिम युवक ने अपने प्रेम जाल में फंसा कर 35 टुकड़े करने की धमकी दी है।

0
706

मेरठ में लव जिहाद की घटना 

35 टुकड़ों में काटने की धमकी 

शिवम नाम बताकर अफेयर किया 

AIN NEWS 1: दिल्ली के श्रद्धा हत्याकांड के बाद अब मेरठ में युवती को वैसा ही अंजाम भुगतने की धमकी मिली है। यहां हिंदू युवती को एक मुस्लिम युवक ने अपने प्रेम जाल में फंसा कर 35 टुकड़े करने की धमकी दी है। शुक्रवार को पीड़ित युवती SSP कार्यालय पहुंचीं और अपनी सुरक्षा की गुहार लगाई है। ये मामला पल्लवपुरम थाना इलाके की ग्रीन सिटी कॉलोनी का है।

2 साल पहले हिंदू बनकर मिला मुस्लिम युवक

रुड़की रोड की रहने वाली युवती का कहना है कि कि करीब 2 वर्ष से एक युवक ने उसका जीना हराम कर रखा है। इस मुस्लिम युवक ने युवती को अपना नाम शिवम बताया था और उसके साथ अफेयर शुरु किया था। अब जब युवती ने शादी के लिए दबाव डाला तो युवक ने मना कर दिया।

तीन बार अबॉर्शन कराया 

युवती का आरोप है कि युवक तीन बार उसको गर्भवती करते उसका गर्भपात भी करवा चुका है। युवती ने आरोप लगाया है कि युवक और उसके परिवार वाले तीन लाख रुपए भी हड़प चुके हैं। शादी से इनकार करने पर जब युवती ने युवक के बारे में छानबीन की तो पता चला जिसे वो शिवम समझती है वो तो मुस्लिम है। अब सीओ अभिषेक पटेल ने आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने का आदेश जारी किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here