हिंदू नेता के मर्डर पर पाकिस्तान समेत विदेशों से आयी बधाई, आतंकी गोपाल चावला बोला- अभी कई और को मारेंगे

अमृतसर में हिंदू नेता सुधीर सूरी के मर्डर पर पाकिस्तान और विदेशों से खालिस्तान सपोर्टर बधाई दे रहे हैं। पाकिस्तान में बैठे खालिस्तानी आतंकी गोपाल चावला ने मर्डर करने वाले की जमकर तारीफ की है। सोशल मीडिया पर भी कई चेहरे सामने आ गए हैं, जिन्होंने सुधीर सूरी के क़त्ल की जिम्मेदारी ली है।

0
963

अमृतसर में हिंदू नेता का क़त्ल

खलिस्तान समर्थकों ने किया मर्डर

पाकिस्तान से आई क़त्ल पर बधाई

AIN NEWS 1: अमृतसर में हिंदू नेता सुधीर सूरी के मर्डर पर पाकिस्तान और विदेशों से खालिस्तान सपोर्टर बधाई दे रहे हैं। पाकिस्तान में बैठे खालिस्तानी आतंकी गोपाल चावला ने मर्डर करने वाले की जमकर तारीफ की है। सोशल मीडिया पर भी कई चेहरे सामने आ गए हैं, जिन्होंने सुधीर सूरी के क़त्ल की जिम्मेदारी ली है।

पुलिस ने अफ़वाहो से बचने को कहा

पंजाब के पुलिस महानिदेशक गौरव यादव ने साफ़ किया है कि सोशल मीडिया पर ध्यान ना दें क्योंकि कई फेस सामने आ रहे हैं, जो इस मर्डर की जिम्मेदारी ले रहे हैं। जो भी झूठे दावे कर अफवाह फैला रहे हैं, उनके खिलाफ पुलिस कड़ी कार्रवाई करेगी।

दुबई से सोशल मीडिया पर पोस्ट डाली

फेसबुक के एक पेज पर दुबई में रहने वाले बिक्रमजीत सिंह बिक्कर नाम के शख़्स ने सुधीर सूरी की मौत की जिम्मेदारी ली है। यह पोस्ट फेसबुक के पेज अमृतपाल सिंह वारिस पंजाब दे ग्रुप में पोस्ट की गई है। पोस्ट में लिखा है कि शिव सेना के चीफ सुधीर सूरी को गोली बिक्रमजीत सिंह बिक्कर ने मारी है। यह सूरमा दुबई का रहने वाला है और इसने अपनी जान जोखिम में डालकर सुधीर सूरी को मारा है। हमे इस पर गर्व है। इस पोस्ट के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पंजाब पुलिस का साइबर सेल भी सक्रिय हो गया है।

पाकिस्तान में बैठे खालिस्तानी समर्थकों ने दी बधाई

पाकिस्तान में बैठे खालिस्तानी समर्थक और चेयरमैन पंजाबी सिख संगत गोपाल चावला ने अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जिसमें उसने सिखों व मुसलमानों को सुधीर सूरी की मौत पर बधाई दी है। वीडियो में गोपाल चावला खुल कर शुभकामना दे रहा है। वीडियो में गोपाल ने सुधीर को गाली देते हुए कहा कि जिसने भी अमृतसर में सुधीर को गोलियां मारी, वह उस पर सदके जाए।

 

पाकिस्तान में बैठा है खालिस्तान समर्थक गोपाल सिंह चावला

गोपाल चावला ने धमकी दी कि अभी और भी हिंदुओ की बारी है। गोपाल इस दौरान सरेआम हिंदू और सिख नेताओं के भी नाम ले रहा है। जिसमें उसने सबसे पहला नाम निशान शर्मा का लिया है। इसके अलावा अमित अरोड़ा, मंड के नाम लेता भी सुनाई दे रहा है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here