हिंदू युवती को गलत काम के लिए होटल ले जाने वाले जेहादी को हिंदू संगठनों ने पकड़ा।

हिंदू संगठन के मेंबर्स ने इंदौर की ग्रीनपार्क कालोनी के निवासी मोहम्मद आसिफ शेख को हिंदू युवती के साथ एक होटल से पकड़ा।

0
281

आसिफ शेख को पुलिस ने गिरफ्तार किया

कॉल सेंटर में काम करने वाली हिंदू लड़की को फंसाया

3 भाषाएं जानता है जेहादी आसिफ

AIN NEWS 1: हिंदू संगठन के मेंबर्स ने इंदौर की ग्रीनपार्क कालोनी के निवासी मोहम्मद आसिफ शेख को हिंदू युवती के साथ एक होटल से पकड़ा। जब उसने अपना फर्जी नाम-पता बताया तो संगठन के लोगों ने उसकी पिटाई कर दी। इसके बाद लसूड़िया थाना पुलिस ने आसिफ को गिरफ्तार कर किडनैपिंग का मामला दर्ज किया।

शैक्षिक कॉल सेंटर में काम करता है आसिफ

पुलिस के अनुसार आरोपी मोहम्मद आसिफ मंगल सिटी के एक शैक्षिक कॉल सेंटर में जॉब करता है। शुक्रवार को बजरंग दल संयोजक तन्नू शर्मा को सूचना मिली कि आसिफ स्कीम 78 में स्थित होटल शिवा-इन में हिंदू लड़की के साथ ठहरा हुआ है। इसके बाद संगठन के सदस्य होटल पहुंचे और दोनों को कमरा नंबर 102 से पकड़ लिया। आसिफ ने बताया कि वो शिवपुरी से आया है और उसने आपना नाम आकाश और विकास बताया। परिचय पत्र मांगने पर उसके असली नाम का खुलासा हो गया। कमरे में मौजूद युवती आरोपी के साथ काल सेंटर में ही काम करती है।

3 भाषाएं जानता है आसिफ

पुलिस के मुताबिक आरोपी आसिफ को गिरफ्तार कर लिया गया है। युवती का कहना है कि आसिफ उसे बहला-फुसलाकर लाया था। जिस काल सेंटर में वो काम करती उसी में तीन भाषाओें (हिंदी, अंग्रेजी और मराठी) में बात करनी होती है। शोरगुल से बचने का बोलकर आसिफ उसे होटल लेकर आ गया। लेकिन वो कुछ गलत करता, इससे पहले ही हिंदू संगठन के लोगों ने उसे पकड़ लिया। पुलिस ने युवती के माता-पिता को बुलाया और आसिफ के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

होटल मालिक पर कार्रवाई की मांग

हिंदू संगठन के सदस्यों ने होटल मालिक पर भी कार्रवाई की मांग की है। आरोप है कि स्कीम 114 और स्कीम 78 के ज्यादातर होटलों में गलत काम किए जा रहे हैं। होटल मैनेजमेंट ने युवती की जानकारी नहीं ली और आसिफ को कमरा दे दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here