हिंदू युवा वाहिनी के नेता व स्कूल के प्रबंधक सहित सात लोगों के खिलाफ हुई (FIR) दर्ज।

0
317

हिंदू युवा वाहिनी के नेता व स्कूल के प्रबंधक सहित सात लोगों के खिलाफ हुई (FIR) दर्ज।

मुरादनगर के एक व्यक्ति विजय शर्मी ने अपने प्लॉट पर कब्जा करने की कोशिश करने का आरोप लगाते हिंदू युवा वाहिनी के निवर्तमान अध्यक्ष और स्कूल प्रबंधक समेत सात लोगों पर रिपोर्ट दर्ज कराई है साथ शर्मी ने रिपोर्ट ने दर्ज कराया है कि प्लॉट स्वामी व  उसके पुत्रव को अभी भी जान से मारने की धमकी मिल रही है डीसीपी के आदेश पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की है।

विजय शर्मा ने रिपोर्ट में क्या दर्ज कराया है   

न्यू डिफेंस कॉलोनी निवासी विजय शर्मा ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि जलालपुर रोड पर उनका एक प्लॉट है। आरोप है कि ओमसन पब्लिक स्कूल के प्रबंधक अशोक गुप्ता उक्त प्लॉट पर कब्जा करना चाहते हैं, कई बार प्लॉट की दीवार में तोड़ चुके हैं। एक बार जेल भी जा चुके हैं। आरोप है कि एक अगस्त को अशोक गुप्ता अपने साथियों के साथ आए और प्लॉट पर कब्जा करने की कोशिश की। इतना ही नहीं प्लॉट पर दोबारा नजर आने पर उनके बेटे को जान से मारने की धमकी दी और कहते है कि अगर आसपास भी प्लाट के दिखा तो जान से मार दूगा यह हिंदू युवा वाहिनी के नेता और स्कुल के प्रबंधक सहित लोग है जो हमे दिन रात धमकी देते रहते है साथ ही विजय शर्मा ने बता कि हिंदू युवा वाहिनी के नेता आयुष त्यागी और सुशील प्रजापती के साथ और भी लोगा है। पीड़िता ने अपनी शिकायत को मुरादनगर थाने में दी थी लेकिन पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की। डीसीपी ग्रामीण जोन से गुहार लगाने पर रिपोर्ट दर्ज करने के आदेश हुए। एसीपी नरेश कुमार का कहना है कि तहरीर पर अशोक गुप्ता, हिंदू युवा वाहिनी के आयुष त्यागी, सुशील प्रजापति व चार अज्ञात के खिलाफ विभिन्न धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

आयुष त्यागी ने आरोपों को निराधार और बेबुनियाद बताया

वही हिंदू युवा वाहिनी के नेता आयुष त्यागी ने आरोपों को निराधार और बेबुनियाद बताया। उन्होने कहा कि जब पुलिस जांच  करेगी तब सब साफ हो जाऐगा। उन्हें पुलिस की जांच पर पूरा भरोसा है साथ ही आयुष त्यागी ने कहा कि मेरे पर लगाए गए सभी आरोप गलत है, तहसील प्रशासन ने जांच के बाद उक्त प्लॉट पर हमारे पक्ष में रिपोर्ट लगा रखी है, जिसकी प्रतिलिपि पुलिस-प्रशासन से प्राप्त की जा सकती है। आरोप निराधार हैं और जल्द ही जांच में पुरी सच्चाई आ जाऐगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here