होटल के कमरे में रेप कर रहा था सोहेल , पकड़े जाने पर हैवान ने कुछ ऐसा किया कि सुनकर दहल गये लोग।

एमपी के सीहोर में हिंदू युवती के साथ रेप का मामला सामने आया है। एक मुस्लिम युवक ने युवती को होटल में बंद कर लिया था और उसके साथ रेप कर रहा था। यह जानकर नज़दीक के लोगों ने होटल को घेरा तो युवक ने युवती को दूसरी मंजिल से नीचे फेंक दिया। पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

0
623

सीहोर में हिंदू युवती के साथ रेप का मामला

युवती के साथ ज़बरदस्ती होटल में रेप कर रहा था मुस्लिम युवक

लोगों ने युवक को पकड़कर पुलिस के हवाले किया

AIN NEWS 1: मध्य प्रदेश के सीहोर में एक मुस्लिम युवक हिंदू युवती के साथ रेप कर रहा था। युवक ने युवती को होटल के कमरे में बंद किया हुआ था और डराने के बाद उसका शारीरिक शोषण कर रहा था। आसपास के लोगों को जब इसका पता चला तो वे वहां पहुंच गए। पकड़े जाने के डर से युवक ने युवती को होटल की दूसरी मंजिल से नीचे धक्का दे दिया। लोगों ने युवक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। आरोपी युवक के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

सीएम के गृहनगर सीहोर का मामला

मामला एमपी के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के गृह जिले सीहोर का है। सीहोर जिले के इंदौर-भोपाल हाईवे पर मेहतवाड़ा-जावर के बीच होटल में एक मुस्लिम युवक हिंदू युवती के साथ दुष्कर्म कर रहा था। वह जान की धमकी देकर युवती के साथ दुष्कर्म कर रहा था। इसका पता चलने पर आसपास के लोग होटल पहुंच गए। उन्होंने होटल को चारों तरफ़ से घेर लिया। युवक को जब इसका पता चला तो उसने युवती को होटल की दूसरी मंजिल से नीचे गिरा दिया। युवती के पैर में गंभीर चोटें आ गईं, लेकिन युवक को लोगों ने भागने नहीं दिया। उन्होंने पुलिस को बुला लिया और युवक को उसके हवाले कर दिया।

पहले भी कर चुका था युवती से बलात्कार

युवती ने पुलिस को बताया कि युवक इसके पहले भी उसके साथ रेप कर चुका है। चार-पांच महीने पहले उसने युवती के घर में उसका रेप किया था। इसके बाद से वह युवती को ब्लैकमेल कर रहा था।

ब्लैकमेल कर raha था मुस्लिम युवक

शनिवार को युवक ने युवती को होटल बुलाया। युवती ने इनकार किया तो युवक उसे परिवार को बता देने की धमकी देने लगा। युवती की शिकायत पर आरोपी युवक सोहेल के खिलाफ धारा 307, 376, 376(2 एन) 506 आईपीसी और एससी-एसटी एक्ट की धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया है। युवक को गिरफ्तार कर पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here