13 वर्षीय मासूम बनी मां, पड़ोस में रहने वाले युवक ने किया दुष्कर्म !

0
446

Table of Contents

13 वर्षीय मासूम बनी मां, पड़ोस में रहने वाले युवक ने किया दुष्कर्म !

यह दुष्कर्म की खबर मध्यप्रदेश से आ रही है जहा पर हैवान ने मासूम 13 वर्षीय के साथ दुष्कर्म का उसको मां बना दिया. जिस उर्म में उसको गुड्डा गुड़िया के साथ खेलना चाहिए था उस उर्म में वो मां बनने वाली है बता दे कि एक गांव में पड़ोस के रहने वाले एक युवक ने 13 साल की मूक-बधिर बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद आरोपी ने बच्ची को डराकर शांत करा दिया।
क्या है पूरा मामला                     
आपको बता दे कि मध्यप्रदेश के विदिशा में 13 साल की नाबालिक ने  एक बच्चे को जन्म दिया औऱ  बच्चा सात महीने का बताया जा रहा है। बच्चे और मां की हालत नाजुक बनी हुई है। दोनों का इलाज अस्पताल में चल रहा है। बताया जा रहा है कि नाबालिक मासूम के साथ पड़ोस के युवक ने दुष्कर्म किया था, जिसके चलते पीड़िता गर्भवती हो गई थी।
सूत्रो के अनुसार बता दे कि  नाबालिग पांच बहने और एक भाई हैं। पीड़िता के पिता को बीमारी हो गई थी। जिसके चलते उन्हें इलाज के लिए इंदौर अस्पताल में भर्ती कराया गया था। पीड़िता अपने भाई और बहनों के साथ घर पर रहती थी। इस दौरान पड़ोस में रह रहे अनजान युवक ने मौका पाकर घर में घुसकर नाबालिक के साथ दुष्कर्म किया। और ने दुष्कर्म के बारे में आपने परिवार वालो को नही बताया क्योकि काफी दिनो से परिवार में चल रही परेशानियों की वजह से नाबालिक ने इस बात को छुपाकर रखा। कुछ समय बाद नाबालिग गर्भवती हो गई। जब बच्ची की हालत बिगड़ने लगी तो उसने अपनी मां को अपने साथ हुई घटना के बारे में बताया। तबीयत बिगड़ने पर बच्ची को अस्पताल ले जाया गया, जहां उसने सात माह के बच्चे को जन्म दिया है। फिलहाल बच्चे और नाबालिग मां की हालत गंभीर है। महिला थाना पुलिस ने नाबालिग के बयान लिए है, लेकिन पीड़िता बयान देने की हालात में नहीं है। पुलिस आरोपि की जांच में लग गई है। बताया जा रहा कि युवक अभी वहा से फरार है। लेकिन मध्यप्रदेश पुलिस जांचपड़ताल में लग गई है। डीएसपी प्रतिभा शर्मा ने कहा कि तहरीर मिलने के बाद पीड़िता के बयान लिए हैं। आरोपी के खिलाफ पॉक्सो सहित दुष्कर्म की धाराओं में केस दर्ज किया गया हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here