Wednesday, July 17, 2024

5 साल से कर रहा था पिता नाबलिग बेटियों के साथ दुष्कर्म!

- Advertisement -
Ads
- Advertisement -
Ads

5 साल से कर रहा था पिता नाबलिग बेटियों के साथ दुष्कर्म!

यूपी के गाजियाबाद के मुरादनगर से एक बेहद दिन दहला देना वाला वाला मामला सामने आ रहा है. कहते है कि भगवान के बाद माता पिता को उनका दर्जा दिया जाता है कभी आप सोच सकते है कि जिस पिता को भगवान का दर्जा दिया जाता है वो ही पिता अपनी खुद की बेटियों से साथ दुष्कर्म कर सकता है. जी हा ये बिल्कुल सौ प्रतिशत सच है. बता दे कि एक ऐसा ही मामला मुरादनगर से आ रहा है जहा पर अरोपी पिता ने अपनी बेटियों के साथ दुष्कर्म किया है एक दो दिन नही बल्कि पूरी पांच साल तक बच्ची के साथ दुष्कर्म करता रहा.

क्या है पूरा मामला   

बता दे कि मुरादनगर के एक कॉलोनी निवासी पिता ने दो नाबलिग बेटियों के साथ पांच साल से दुष्कर्म करता रहा। विरोध करने पर आरोपी बेटियों व अपनी पत्नी के साथ रोजाना मारपीट करता था। जब इसकी शिकायत डीसीपी ग्रामीण जोन को फोन पर मिली शिकायत के बाद राज खुला। पुलिस ने मामले में आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है। बता दे कि एक कॉलोनी निवासी व्यक्ति व उसकी पत्नी मजदूरी करते है। परिवार में दो बेटी है जिसकी उर्म 14 और 16 के बीच की है। पुलिस के अनुसार काम नहीं मिलने पर आरोपी कुछ समय से घर पर ही था, और उसकी पत्नी मजदूरी करने जा रही थी । पिता के साथ दोनों बहने घर पर रहती थीं और दो बेटी काफी समय से गुमसुम रहने लगीं. मां काफी बाद उदास का कारण भी पूछा तो बेटियां के आंसू निकल पड़े।

बेंटियों ने बताया बाप की हैवानियत के बारे में

मां के बार बार पूछे जाने पर बेटियों ने मां से बताया कि जब वह काम पर चली जाती है तो पापा हमारे साथ गंदा काम करते है। फिर महिला ने अपने पति का विरोध किया तो कुछ समय ठीक चलता रहा लेकिन वह पिता दोबारा ऐसा करने लगा। फिर बेंटियों ने पिता से कहा कि अपनी मैडम को यह बात बतायेंगे तो पिता ने उन्हे जान से मारने की धमकी दी। .

अध्यापिक ने नाबलिग से कि पूछताछ

बता दे कि दोनों बच्चियों का पढ़ाई में मन नहीं लग रहा था. दोनो पढ़ाई में दिन पर दिन कमजोर होती चली जा रही थी, कम अकं आने पर स्कूल की शिक्षिका ने छात्राओं से पूछा तो दोनों रोने लगीं और अपनी आपबीती उन्हें बताई . यह सब सुनकर शिक्षिका के होश उड़ गए। इस दौरान वहां मौजूद किसी अन्य ने उन सब की बात सुन ली और डीसीपी को जाकर जानकारी दे दिया। फिलहाल आरोपी अभी फरार है लेकिन पुलिस पूछताछ कर रही है।

- Advertisement -
Ads
Ads

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Advertisement
Polls
Trending
Rashifal
Live Cricket Score
Weather Forecast
Latest news
Related news
- Advertisement -
Ads