62 लाख के लेन-देन में होटल संचालक को मारी गोली, पुलिस ने चार के खिलाफ मामला दर्ज किया

दिल्ली मेरठ मार्ग पर गांव अबूपुर के पास मे गोली लगने से घायल हुए होटल संचालक की हाालात अभी गंभीर बनी हुई है। यह घटना 62 लाख रुपये के लेनदेन को...

0
633

AIN NEWS 1: दिल्ली मेरठ मार्ग पर गांव अबूपुर के पास मे गोली लगने से घायल हुए होटल संचालक की हाालात अभी गंभीर बनी हुई है। यह घटना 62 लाख रुपये के लेनदेन को लेकर हुए विवाद में ही गोली मारी गई है। पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ रिपोर्ट भी दर्ज कर ली और उनकी तलाश शुरू कर दी है। गांव दुहाई निवासी अंकित डागर का दिल्ली मेरठ मेरठ मार्ग पर गांव अबूपुर के पास ही एक होटल है।

बता दें शनिवार रात को होटल पर हुए विवाद में अंकित डागर को चार युवकों ने मिलकर गोली मार दी। गोली उनके सीने से आरपार निकल गई थी। गंभीर हालात में अंकित को गाजियाबाद के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि अंकित ने छह माह पहले 62 लाख रुपये किसी को उधार दिए थे। पैसे देने की समय अवधि अब निकलने के बाद अंकित ने जब अपने उधार दिए पैसे मांगे तो उनके बीच विवाद हो गया था। शनिवार रात को चार युवक 62 लाख रुपये देने की ही बात कहकर उसके होटल पर आए थे। पैसे की बात को लेकर ही कुछ विवाद हो गया।

तभी उन चारो ने अंकित डागर के सीने में मारी थी गोली

देखते ही देखते यह विवाद इतना बड़ा की एक युवक ने तमंचा निकालकर कर अंकित डागर के सीने में गोली मार दी। गोली अंकित के सीने से आरपार निकल गई थी। अंकित की हालात दो दिन बाद भी बेहद गंभीर बनी हुई हैं। सोमवार सुबह अंकित के पिता बह्रमपाल सिंह ने निवाड़ी थाने पहुंचे और अपनी तहरीर दी।

अभी पुलिस की तीन टीमें कर रही तलाश

निवाड़ी थानाप्रभारी मनोज कुमार ने बताया कि तहरीर के आधार पर सन्नी ,दीपक ,केड़ी सिंह व नितिन निवासी अज्ञात के खिलाफ अब रिपोर्ट दर्ज ली। थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपियों की तलाश के लिए पुलिस की तीन टीम कई जगह दबिश दे रही हैं। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here