AIN NEWS 1: वैसे तो हर मह‍िला की ही ख्‍वाह‍िश होती है कि उसका पत‍ि बहुत अमीर हो. खूब ज्यादा पैसे वाला हो, ताक‍ि वह जो चाहे जब चाहें कर सकें. अपने सभी शौक भी पूरे कर सके. लेकिन ऐसी एक महिला भी है जो इसी बात से बहुत ज्यादा दुखी है. उसे लगता है कि इस करोड़पति से शादी करके उसने अपना बहुत कुछ गंवा दिया. और उसके शौक पूरे नहीं हो पा रहे. उसका सपना भी अधूरा रह गया. आप सोच रहे होंगे कि शायद उसका पत‍ि उसे पैसे नहीं देता होगा, लेकिन ऐसा बिल्कुल भी नहीं है. पैसों की इनके पास कोई भी कमी नहीं है. मगर इसमें भी एक ट्विस्‍ट है.खुद को ओरिजनल दुबई की हाउसवाइफ बताने वाली 23 साल की लिंडा एंड्रेड (Linda Andrade)ने टिकटॉक पर अपनी एक कहानी शेयर की है. जॉर्डन में जन्‍मी लिंडा की महज 19 साल की उम्र में ही मशहूर क्रिप्‍टो कारोबारी रिकी एंड्रेड से उनकी शादी हो गई थी. तब से वह यह विलासिता का जीवन जी रहे हैं. अमेरिका में जब उनका पर‍िवार रह रहा था तो वह एक बेडरूम में ही बड़ी हुईं. उनके पर‍िवार का भी कोई न कोई उस बेडरूम में उनके साथ मे रहता ही था. मगर अब वह बड़े बड़े महलों में रहती हैं.

अब वह इस दिखावे की जिंदगी से पूरी तरह तंग आ चुकी

दरअसल, लिंडा अपनी दिखावे की जिंदगी से तंग आ चुकी हैं. उन्‍होंने कहा, मेरे पत‍ि बहुत सारा सामान तो खरीद लेते हैं. पैसों की कोई भी कमी नहीं तो कुछ भी, मतलब कुछ भी. डिजाइनर बैग, चमकदार कार्टियर और वैन क्‍ल‍िफ ज्‍वैलरी के लिए लाखों यूं ही वह खर्च कर देते हैं. लोग उन्‍हें काफ़ी लूट लेते हैं. दूसरी सबसे बड़ी मुश्क‍िल उनके लिए हर समय 10/10 दिखना. मतलब एकदम सजधज के, परफेक्‍ट रहना और वह भी हर समय ही. तीसरा, हम हमेशा ही यात्रा करते रहते हैं. कभी इस देश में तो कभी उस देश में. थक बहुत जाते हैं, और इससे शरीर को बिल्‍कुल भी मानस‍िक सुकून नहीं मिलता. आप कहीं भी जाओ आपको सुरक्षा गार्ड घेरे रहते हैं. आप आजाद जीवन ही नहीं जी सकतीं. कहीं अकेले जाना चाहती तो आप नहीं जा सकती. अकेले कार ड्राइव बिलकुल नहीं कर सकती.

वैसे तो वह खुद भी एक सफल बिजनेस वुमन 

लिंडा एंड्रेड खुद भी एक काफ़ी सफल बिजनेस वुमन हैं. उनकी भी कई कंपन‍ियां हैं. टिकटॉक पर भी उनके क़रीब 528 हजार फॉलोअर्स और 19 मिलियन उनके लाइक्स हैं. अपने हसबैंड के कारोबार को भी वह सपोर्ट भी करती हैं. उनका इंस्‍टाग्राम एकाउंट देखें तो पता चलता है कि मालदीव से लेकर, हवाई और मियामी तक वह दुनियाभर के ग्‍लैमरस कंपटीशन का भी हिस्‍सा बन रही हैं. टिकटॉक पर उनके इस वीडियो को क़रीब 50 लाख से ज्‍यादा लोगों ने देखा. लोग उनकी शिकायतें सुनकर काफ़ी अचंभे में रह गए. कुछ लोगों ने कहा, आप काफ़ी खुशनसीब हैं कि आपके पास इतना सबकुछ है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here