AIN NEWS 1 नई दिल्ली: बता दें भारतीय कुश्ती महासंघ (डब्ल्यूएफआई) के अध्यक्ष और बीजेपी वर्तमान सांसद बृजभूषण शरण सिंह को अब एक बड़ी राहत मिलती नजर आ रही है। सूत्रों की माने तो, अब बीजेपी सांसद के खिलाफ जिस नाबालिग महिला पहलवान ने अपना शिकायत दी थी उसने अपना केस वापस ले लिया है। सूत्रों से मिली ख़बर के अनुसार, 2 जून को ही नाबालिग महिला पहलवान ने पटियाला हाउस कोर्ट में जाकर अपना केस वापस लिया। इस दौरान ही उसके पिता और उसके दादा भी वहा पर मौजूद थे। हालांकि वैसे तो इस संबंध में अभी तक कोई भी आधिकारिक बयान किसी का नहीं आया है। लेकीन यौन शोषण मामले में बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ साक्षी मलिक, विनेश फोगाट और बजरंग पूनिया समेत कई सारे और पहलवान पिछले दो महीने से ही धरना प्रदर्शन कर रहे हैं। इस कड़ी में ही एक नाबालिग पहलवान ने भी दिल्ली पुलिस में एक मामला दर्ज कराया था। और यह केस पॉक्सो ऐक्ट के तहत ही दर्ज हुआ था।

जान ले अब महापंचायत बुलाएंगे पहलवान

मीडिया से मिल रही रिपोर्ट्स के अनुसार, नाबालिग महिला पहलवान ने कुछ दिन पहले पटियाला हाउस कोर्ट में अपना यह केस वापस लिया। उधर, ओलंपिक पदक विजेता बजरंग पूनिया ने रविवार को घोषणा की थी कि सभी पहलवान जल्द ही अपनी खुद की भी एक महापंचायत करेंगे।

इस मामले में ही हरियाणा में सोनीपत जिले के मुंडलाना में पहलवानों के समर्थन में ही ‘सर्व समाज समर्थन पंचायत’ को भी संबोधित करते हुए पूनिया ने वक्ताओं से किसी भी निर्णय की घोषणा नहीं करने का भी अनुरोध करते हुए कहा कि अगले 3-4 दिनों में ही अब पहलवान ‘महापंचायत’ बुलाएंगे।उन्होंने कहा, ‘हम एक महापंचायत करेंगे और उसके लिए विषेश आह्वान करेंगे। हम ही जगह तय करेंगे। अब हम उस पंचायत के लिए सबको ही साथ लाना चाहते हैं, हम नहीं चाहते कि हम किसी भी प्रकार से बंटें।’ बृजभूषण शरण सिंह पर एक नाबालिग सहित कई महिला पहलवानों का यौन उत्पीड़न करने का ही आरोप है।

उत्तर प्रदेश रुकने का नाम नहीं ले रहा है लव जिहाद, एक और मामला सामने आया जहां हाथ में कलावा ,माथे पर चंदन… आबिद ने बबलू बन ब्यूटीशियन को फंसाया? 

 

उत्तर प्रदेश रुकने का नाम नहीं ले रहा है लव जिहाद, एक और मामला सामने आया जहां हाथ में कलावा ,माथे पर चंदन… आबिद ने बबलू बन ब्यूटीशियन को फंसाया?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here