आख़िर क्यों पढ़वाई बीच सड़क पर जनरथ एसी बस रोक कर नमाज, विभाग ने किया ड्राइवर सस्पेंड, कंडक्टर को भी निकाला!

0
1952

AIN NEWS 1: उत्तर प्रदेश के बरेली में परिवहन विभाग ने अपने जनरथ बस के चालक और परिचालक पर एक बड़ी कार्रवाई की है। बता दें बरेली से कौशाम्बी डिपो जा रही बरेली डिपो की ही एक जनरथ एसी बस को धमोरा के पास में रोककर उसके चालक और परिचालक ने उसमे बैठे दो विशेष समुदाय के यात्रियों को बस सड़क किनारे लगाकर नमाज पढ़वाना शुरु कर दिया। बस मैं बैठे हुए एक यात्री ने इसका पुर जोर विरोध कर नमाज पढ़ रहे इन दोनों यात्रीओ का वीडियो बनाकर ट्वीट कर दिया। इसके बाद देखते ही देखते इस मामले ने काफी ज्यादा तूल पकड़ लिया।

बरेली डिपो के ही एआरएम संजीव श्रीवास्तव ने इस मामले में अब चालक कृष्ण पाल सिंह को भी सस्पेंड व परिचालक मोहित यादव की संविदा को समाप्त कर दिया है। जान ले कि यह पूरी घटना ही शुक्रवार शाम की है। यहां पर सेटेलाइट बस अड्डे से ही दो मुस्लिम यात्री बस में ही रास्ते में नमाज पढ़ने की बात कहकर चढ़े गए थे। इसी के लिए परिचालक ने रास्ते में कुछ यात्रियों को टॉयलेट करने के लिए अपनी बस रोकी। उसी समय ये दोनों मुस्लिम यात्री भी तुरंत उतरकर सड़क किनारे ही बैठकर नमाज पढ़ने लगे। इस दौरान सड़क किनारे नमाज पढ़ने का वीडियो बस मे बैठे हुए एक यात्री सत्येंद्र ने वीडियो बनाकर इसे रोडवेज मुख्यालय को ट्वीट कर दिया। इसके बाद इन पर कार्रवाई की गई।

इस मामले मे इंप्लाइज यूनियन ने जताया रोष

अब यूपी रोडवेज इंप्लाइज यूनियन के क्षेत्रीय मंत्री रविंद्र पांडेय ने इस कार्रवाई को पूरी तरह से एकतरफा बताते हुए काफ़ी रोष जताया। उन्होने कहा कि एमडी का आदेश है कि किसी भी मामले में कोई कार्रवाई करने से पहले आरोपी का पक्ष भी सुना जाना चाहिए। कई बार देखा गया है यात्री चालक-परिचालक पर दबाव बनाकर बस कही रुकवा लेते हैं। इस मामले में भी ऐसा ही हो सकता है।

लखनऊ में योगी कैबिनेट की बड़ी बैठक आज, राज्य कर्मचारियों की स्थानांतरण समेत इन नीतियों को मिल सकती है मंजूर!

दो किशोरों ने बच्ची को खेलने के बहाने छत पर बुलाया और की दरिंदगी, चीख सुन लोगों ने दोनों को दबोचा !

बेटी से दुष्कर्म; केस दर्ज कराने के लिए लगाए पुलिस के चक्कर, नहीं हुई सुनवाई तो पिता ने लगा ली फांसी!

हादसे से 51 घंटे के बाद फिर शुरु हुआ रेलवे ट्रैक, रेल मंत्री ने हाथ जोड़कर ट्रैन को किया रवाना

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here