देश के प्रधानमंत्री ने आखिर किस अफसर को खड़े होकर किया प्रणाम और क्यों? फिर थमा दिया पर्चा, देखिए तस्वीरें!

0
534

AIN NEWS 1: देश के प्रधानमंत्री द्वारा जब पर्चा लेकर नामांकन कक्ष में पहुंचा गया, तो वहां पर बैठे वाराणसी के डीएम और जिला निर्वाचन अधिकारी एस राजलिंगम को पहले तो उन्होंने खड़े होकर दोनो को प्रणाम किया. इसके बाद उन्होंने अपना नामांकन का पर्चा उन्हें सौंप दिया.

इस सब मे इतना ही नहीं राजलिंगम रामनगरी अयोध्या के नगर आयुक्त के अलावा बेसिक शिक्षा विभाग के ही विशेष सचिव और शहरी विकास विभाग के विशेष सचिव भी पहले रह चुके हैं.

इसके पहले भी एस राजलिंगम यूपी के सोनभद्र और कुशीनगर में भी डीएम पद पर रह चुके है. कुशीनगर से ही उन्हें वाराणसी ट्रांसफर भी किया गया था.

इसके पहले ही वह बांदा में ज्वाइंट मजिस्ट्रेट, औरेया के डीएम और लखनऊ में भी विशेष सचिव दुग्ध विकास विभाग में अपनी सरकारी सेवाएं दें चुकें हैं.बता दें कि एस राजलिंगम 2009 बैच के ही आईएएस अफसर हैं. वह मूल रूप से तमिलनाडु के रहने वाले हैं.

वर्तमान समय में वें वाराणसी के डीएम के पद पर ही तैनात हैं.इसके बाद फिर पीएम मोदी ने खड़े होकर अपना शपथ पत्र पढ़ा. यह कुछ तस्वीर अपने आप में ही काफ़ी ज्यादा अनूठी है. इस दौरान उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ भी उनके साथ मे मौजूद रहें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here