उत्तर प्रदेश: गाज़ियाबाद मे पत्नी की हत्या कर शव का सिर अपनी गोद में रख ली सेल्फी, कई रिश्तेदारों को भेजकर खुद भी फंदे पर झूल गया!

0
566

AIN NEWS 1: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में एक शख्स ने अपनी पत्नी की उसके दुपट्टे से ही गला घोंटकर निर्मम हत्या कर दी और फिर उसने उसी दुपट्टे से खुद भी फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। अपनी पत्नी की हत्या करने के बाद आरोपी ने पत्नी का सिर अपनी गोद में रखा और फिर उसके साथ उसने सेल्फी खींचकर अपने कई सारे रिश्तेदारों को भी भेजी। इसके बाद जब उस महिला का छोटा भाई बदहवास भागते हुए उसके घर पहुंचा, तब तक उसकी बहन और उसके जीजा दोनों की ही मौत हो चुकी थी। पुलिस ने अब दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

यहां जानिए क्या है यह पूरा मामला

यह पूरी घटना अंकुर विहार थाना क्षेत्र की ही शंकर विहार कॉलोनी की बताई जा रही है। दरअसल, इस महिला का छोटा भाई प्रवीण काफी देर से उन्हें कॉल पर कॉल किए जा रहा था। लेकीन लगातार वह कॉल रिसीव नहीं होने पर वो उनके घर पहुंचा तो अंदर का नजारा देखकर वह पूरी तरह से दंग रह गया। उसकी बहन की लाश बेड पर पड़ी थी और उसका जीजा का शव कमरे में फांसी से ही लटका हुआ था। प्रवीण ने तुरंत ही यूपी-112 को इसकी सूचना दी। जिसके बाद डीसीपी विवेक चंद्र यादव सहित अन्य सभी पुलिस फोर्स मौके पर पहुंचा और इन दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

यहां हम आपको बता दें नोएडा की कंपनी में जॉब किया करती थी प्रिया

इस पूरे प्रकरण मे DCP ग्रामीण जोन विवेक चंद्र यादव ने भी बताया, पीआरवी के माध्यम से पुलिस को पति-पत्नी के शव के घर में पड़े होने की यह सूचना मिली थी। प्राथमिक जांच के बाद मे पता चला है कि मृतक श्याम गोस्वामी मूल रूप से एटा का ही रहने वाला थे और वह गाजियाबाद की एक फैक्ट्री में नौकरी किया करता था। वो अपनी पत्नी प्रिया (23 साल) और छह साल के बेटे के साथ मे यहां पर किराए के मकान में ही रहता था। प्रिया भी नोएडा की एक कंपनी में ही जॉब किया करती थी। उन्होंने इस दौरान बताया, श्याम ने पहले तो दुपट्टे से गला घोंटकर प्रिया की हत्या की, फिर उसी दुपट्टे से उसने फांसी लगाकर अपनी भी जान दे दी। दोनों के ही गले पर एक ही दुपट्टे के कुछ टिश्यू भी पुलिस को मिले हैं। इसके अलावा भी जब प्रिया का छोटा भाई प्रवीण के घर पहुंचा तो दरवाजा अंदर से ही बंद था। इन दोनों बातों से पूरी तरह से स्पष्ट है कि पति ने पत्नी की हत्या करके अपनी जान दी है।

अक्सर पत्नी की नौकरी को लेकर ही होता था विवाद

इस पूरे घटनाक्रम की प्रारंभिक जांच में यह भी पता चला है कि इन दोनों दंपति के बीच मे काफी दिनों से विवाद चल रहा था। प्रिया का नोएडा मे जॉब करना श्याम को बिलकुल भी पसंद नहीं था। वो पत्नी से नौकरी नहीं करने के लिए अक्सर ही कहता रहता था, इसे लेकर दोनों में अक्सर विवाद होता रहता था। प्रिया कई बार कई दिनों तक तो नोएडा से गाजियाबाद अपने घर भी नहीं आती थी। शुक्रवार को ही श्याम ने प्रिया की हत्या कर दी और उसके शव के सिर को अपनी गोद में रखा। फिर उसने अपने मोबाइल से सेल्फी खींची और अपने पांच-छह रिश्तेदारों को भेजी। प्रिया की बड़ी बहन ने फोटो देखा तो वह पूरी तरह से दंग रह गई। उसने प्रिया को इसके बाद फोन किया, लेकिन उसका कॉल रिसीव ही नहीं हुई। इसके बाद प्रिया का छोटा भाई प्रवीण उनके घर पर पहुंचा और उसने पुलिस को इस मामले की जानकारी दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here