नशे में धूत व्यक्ति सांड से उलझ रहा था, गुस्साए जानवर ने एक झटके में ही व्यक्ति का नशा उतार दिया, देखें लाइव वीडियो !

0
694

आजकल हर कोई जानता है कि सोशल मीडिया का जमाना है हर कोई सोशल मीडिया पर एक्टिव रहता है और आए दिन सोशल मीडिया पर हर तरह की वीडियो वायरल होती रहती है चाहे वह हंसी की वीडियो हो या फिर लड़ाई झगड़े की .एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसको देखकर के काफी लोग हंसते हुए नजर आ रहे हैं इस वीडियो में आप साफ तौर पर देख सकते हैं कि एक युवक है जो की नशे के हालात में है वह एक सांड से उलझ रहा है फिर वह गुस्साए सांड ने एक झटके में व्यक्ति का नशा उतार  दिया है जिस वीडियो को देखकर या तो आप अपना माथा पकड़ लेंगे या फिर पेट पकड़कर हंसने लगेंगे.

क्या है वायरल वीडियो में

बता दे आपको ये वीडियो एक शराबी शख्स का है, जो नशे में इस कदर चूर है कि वह ये भूल बैठा है कि जिस जानवर से वह पंगा ले रहा है, वह उसकी हालत खराब कर सकता है. शराबी शख्स नशे में एक सांड के साथ मस्ती करने लगता है. ये मजेदार घटना किसी ने कैमरे में कैद कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी. वीडियो में शराबी व्यक्ति को एक सांड के साथ छेड़खानी करते हुए देखा जा सकता है. जिस सड़क पर ये घटना हुई है, वहां लोगों को गुजरते हुए भी देखा जा सकता है. लेकिन शराबी व्यक्ति की इस हरकत के लिए उसे रोकने वाला कोई नहीं होता है. वह भी अपनी धुन में बेखबर होकर सांड के साथ छेड़खानी करने में लग जाता है. वीडियो को देखकर तो ऐसा लगता है कि जैसे उसे कोई डर ही नहीं है.

 शराबी शख्स को सांड से पंगा लेना पड़ा भारी

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि शराबी व्यक्ति पहले तो सांड से दूर रहता है. मगर फिर उसके करीब जाकर उसे छेड़ने लगता है. थोड़ी देर में वह उसके सींग पकड़कर उसे मरोड़ने लगता है. शख्स को ये मालूम ही नहीं है कि इसका खामियाजा कितना गंभीर हो सकता है. सांड एक दो बार उसे पीछे धकेलने की कोशिश भी करता है. मगर शख्स को तो मानो ऐसा लगता है, जैसे कोई फर्क ही नहीं पड़ रहा है. वह फिर से सांड के करीब जाता है और उसके सींग मोड़ने लगता है.

शराबी शख्स को सांड ने हवा में उछाला

बता दे की शराबी शख्स को सांड कई बार सींग से मारने की कोशिश भी करता है. मगर वह बच निकलता है. लेकिन फिर एकदम से सांड उसकी ओर बढ़ता है और फिर अपने दोनों सींग के जरिए उसे उठाकर हवा में उछाल देता है. शराबी व्यक्ति हवा में उछलने के बाद जमीन पर धड़ाम से गिरता है. थोड़ी देर बाद वह इतना सामान्य हो जाता है कि मानो उसका सारा नशा एक झटके में ही उतर गया हो. वह उठता है और फिर तुरंत वहां से निकल जाता है. वीडियो को देखकर लगता है कि शराबी शख्स को ज्यादा चोटें नहीं आई हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here