उत्तर प्रदेश: नोएडा की एक सोसाइटी मे फंदे से लटकी हुई मिली BHEL की डिप्टी मैनेजर, पुलिस ने इनकम टैक्स डिपार्टमेंट के डिप्टी कमिश्नर बॉयफ्रेंड को किया गिरफ्तार?

0
538

AIN NEWS 1 : उत्तर प्रदेश में नोएडा की नामी सोसायटी में एक भारत हेवी इलेक्ट्रिकल्स लिमिटेड (BHEL) की महिला डिप्टी मैनेजर के फांसी लगा कर सुसाइड करने के मामले में पुलिस ने एक आयकर विभाग के डिप्टी कमिश्नर अधिकारी को गिरफ्तार किया है. इस मामले मे बताया जा रहा है कि आईआरएस अधिकारी मृतक महिला के साथ ही पिछले तीन साल से इस सोसाइटी में रिलेशनशिप में रह रहा था, फिलहाल पुलिस ने इस मृतका के परिजनों की शिकायत पर इस आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. यह पूरा मामला सेक्टर 39 थाना इलाके के सेक्टर 100 स्थित लोटस ब्लू बर्ड सोसायटी का बताया जा रहा है. यहां हम आपको बता दें पुलिस को शनिवार शाम को सूचना मिली थी कि लोटस ब्लू वर्ड सोसायटी में एक महिला ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, इस घटना के समय आरोपी अधिकारी सौरभ मीणा भी फ्लैट में ही मौजूद था. मौके पर पहुंची पुलिस ने इस घटना की सूचना मृतका के परिजनों को दी. जिसके बाद वहा मौके पर पहुंचे मृतका के परिजन और इस आरोपी के खिलाफ लिखित में अपनी शिकायत दी. मृतक महिला के परिजनों ने अपनी शिकायत में बताया है कि सौरभ और शिल्पा गौतम पिछले तीन साल से लगातार रिलेशनशिप में थे. यह मृतका अब सौरभ से शादी के लिए कहती थी जिसको लेकर दोनों के बीच में विवाद भी होता था और आरोपी सौरभ उसके साथ में मारपीट भी किया करता था. पुलिस ने इस मृतका के परिजनों के शिकायत के आधार पर अब मुकदमा दर्ज कर लिया है और इस आरोपी आईआरएस अधिकारी को गिरफ्तार कर जेल भी भेज दिया है.

इनकम टैक्स डिपार्टमेंट में ही डिप्टी कमिश्नर है यह आरोपी

यह आरोपी सौरभ एक आईआरएस अधिकारी है और आयकर विभाग में डिप्टी कमिश्नर के पद पर फिलहाल तैनात है जबकि मृतका भी सरकारी कंपनी BHEL में ही डिप्टी मैनेजर के पद पर तैनात थी. बताया तो जा रहा है कि वे दोनों डेटिंग एप के माध्यम से एक दूसरे के करीब आए थे, पिछले तीन से साल से ये दोनों रिलेशनशिप में थे और एक साथ ही लिव इन में रह रहे थे.

अब पुलिस ने इस आरोपी अधिकारी को किया गिरफ्तार

वहीं इस पूरे मामले में एडिशनल डीसीपी मनीष कुमार मिश्र ने इस पूरे मामले में बताया कि थाना सेक्टर 39 पुलिस को लोटस ब्लू वर्ड सोसायटी में एक महिला की फांसी का फंदा लगाने की सूचना मिली थी पुलिस की टीम जब मौके पर पहुंच गई थी. मृतका के परिजनों की शिकायत के आधार पर अब पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर इस आरोपी सौरभ मीणा को गिरफ्तार भी कर लिया है, इस मामले मे आगे की वैधानिक कार्रवाई की जा रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here