BJP के गुरदासपुर से सांसद सनी देओल ने कर दिया बड़ा ऐलान, 2024 में नहीं लड़ेंगे लोकसभा चुनाव?

0
413

AIN NEWS 1 नई दिल्ली:Sunny Deol आज कल बीजेपी सांसद और एक्टर सनी देओल का हालिया दिया गया इंटरव्यू काफी ज्यादा वायरल हो रहा है. इस इंटरव्यू में इस एक्टर ने खुद को राजनीति से पूरी तरह से अलग करने का ऐलान कर दिया है. सनी देओल ने कहा कि वह 2024 में आने वाले लोकसभा चुनाव को नहीं लड़ रहे हैं. वो अब केवल अभिनेता बने रहना ही अपना चुनाव बता रहे है. मुझे लगता है कि मैं बतौर एक्टर देश सेवा कर सकता हूं.

‘फिल्मों में करना चाहता हूं मैं’

सनी देओल ने आगे कहा कि एक्टिंग की दुनिया में मेरा जो भी दिल करता है वो मैं बेफिक्र होकर करता हूं. लेकिन राजनीति में ऐसा बिलकुल भी नहीं है. राजनीति में अगर मैंने कुछ भी कमिट किया है औऱ में उसे पूरा न कर पाऊं, तो ये मेरे लिए और जनता के लिए दोनों के लिए ही गलत है.

उन्होने कहा लोकसभा में इस लिए नहीं जाते

एक्टरसनी देओल ने लोकसभा में भी अपनी 19 फीसदी उपस्थिति को लेकर कहा कि मैं संसद में जब भी जाता हूं तो देखता हूं कि यहां देश चलाने वाले कितने बड़े-बड़े लोग बैठे हुए हैं, सभी पार्टियों के सभी दिग्गज नेता बैठे हैं. लेकिन यहां ये कैसा व्यवहार ये लोग एक दूसरे के साथ कर रहे हैं, जबकि हम तो दूसरों को भी सलीके से रहने की सलाह देते हैं. इन्हीं सब चीजों को देकर मुझे लगता है कि मुझसे अब ये सब नहीं होगा. यहां आने से अच्छा मैं कहीं और जाऊं. वैसे भी अब मैं कोई भी चुनाव नहीं लड़ने वाला हूं.

2019 में पहली बार ही लड़ा था चुनाव

गदर 2 से काफ़ी ज्यादा गरदा उड़ाने वाले एक्टर सनी देओल ने साल 2019 में ही अपने राजनैतिक सफर की शुरुआत की थी. एक्टर ने साल 2019 के पंजाब के गुरदासपुर की लोकसभा सीट से ही अपनी किस्मत आजमाई और जनता ने भी उन्हें अपना नेता भी चुना. गुरदासपुर की जनता ने उन्हे 84 हजार वोट से भी अधिक के अंतर से सनी देओल को लोकसभा भेजा था.

संसदीय क्षेत्र में हो रहा है इनका विरोध

इस बीच जिन लोगों ने उनपर अपना इतना प्यार लुटाया था, अब वही लोग इस एक्टर का विरोध भी कर रहे हैं. बता दें कि सनी देओल ने अपने चुनाव प्रचार के दौरान गुरुदासपुर की जनता से किए गए अपने वादे तो पूरे किए ही नहीं, वहीं अपनी जीत के बाद एक्टर पलटकर इन 4 सालों में कभी भी गुरदासपुर तक नहीं गए. इसे लेकर वहां की जनता उनसे बेहद नाराज है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here