उत्तर प्रदेश: गाज़ियाबाद मे भाजपा पार्षद गिरफ्तार,रुपये मांगने और दुकानदार दंपती को पीटने का लगा आरोप?

0
463

AIN NEWS 1: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले मे साहिबाबाद कोतवाली क्षेत्र के ही मोहन नगर पर एक दुकानदार दंपती और उनके दोनों बेटों से उनके सामान का रुपये मांगने पर मारपीट का मामले में पुलिस ने देर रात को राजीव कॉलोनी के भाजपा पार्षद सुधीर कुमार को गिरफ्तार कर लिया है। इस दौरान पुलिस उनके भाई और अन्य अज्ञात लोगों की भी इस मामले मे तलाश कर रही है।पार्षद, के साथ साथ उनके दो भाइयों और अन्य कुल 12 अज्ञात के खिलाफ मे ही बलवा, मारपीट, लूट और छेड़छाड़ की कई सारी धारा में शिकायत के आधार पर पुलिस ने अब एक रिपोर्ट दर्ज की थी। इस रिपोर्ट के दर्ज होने की जानकारी मिलने पर ही देर रात कई सारे पार्षद लोगों के साथ मे साहिबाबाद कोतवाली पर जमे थे।

सहायक पुलिस आयुक्त साहिबाबाद रजनीश कुमार उपाध्याय ने इस पूरे घटनाक्रम मे बताया आरोपित पार्षद सुधीर कुमार को अब गिरफ्तार कर लिया गया है। इस पूरे मामले में फरार आरोपितों की पुलिस द्वारा तलाश की जा रही है।

इन लोगो पर उगाही करने का भी लगा आरोप

इस पीड़ित दुकानदार ने इस दौरान आरोप लगाया है कि पार्षद यहां दुकान लगाने वालों से प्रतिदिन दो ही सौ रुपये मांगता है। मना करने पर वह धमकी देता है। वहा से दुकान भी हटवा देता है। दुकानदार ने उगाही करने का यह गम्भीर आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की है।वहीं पार्षद सुधीर कुमार का इस पूरे मामले मे कहना है कि उन्होने मात्र देर रात तक दुकान खुलने का विरोध किया था। उनके समर्थक भी वहां साथ में पहुंचे थे। यह दुकानदार अवैध रूप से शराब भी बेचता है। केवल उन्हें बदनाम करने के लिए यह आरोप लगाए जा रहे हैं। उनके ऊपर लगाए गए सभी आरोप पूरी तरह से निराधार हैं। इस पीड़ित की शिकायत पर पार्षद सुधीर, उसके भाई संदीप के साथ साथ अन्य अज्ञात के खिलाफ मारपीट, बलवा, छेड़छाड़, लूट समेत अन्य कई सारी धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर ली है। इस पूरे मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। इन सभी दोषियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।- रजनीश कुमार उपाध्याय, सहायक पुलिस आयुक्त, साहिबाबाद।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here