Diesel ka Paratha:( देखे Video) घी-तेल का नहीं चंडीगढ़ के ढाबे वाले ने ‘डीजल’ का बना डाला पराठा, वीडियो देखकर भड़क गई लोग कैसी पागल पंथी?

0
626

AIN NEWS 1Diesel ka Paratha: वैसे तो कोई भी पराठा हम सभी भारतीय लोगों के लिए सिर्फ एक डिश ही नहीं बल्कि एक इमोशन है! कभी किसी भी मौसम में पराठा ही लोगों का सबसे अधिक कंफर्ट फूड भी माना जाता है। पंजाब में तो पराठा खासकर से देसी मक्खन के साथ मे खाया जाता है। लेकिन स्ट्रीट फूड वेंडर्स इसके साथ मे भी एक्सपेरीमेंट करने में कोई भी कसर नहीं छोड़ते हैं। इसके नए-नए डिश उनके इजाद करने तक तो फिर भी सब ठीक ही था लेकिन चंडीगढ़ में एक ढाबे वाले ने तो इस बार अति ही कर दी।

इस ढाबे वाले ने घी या तेल को छोड़कर डीजल से ही पराठा बनाने लगा। जी हां, बिल्कुल ठीक ही पढ़ा है आपने, गाड़ियों में इस्तेमाल किए जाने वाले डीजल से ही बना दिया पराठा इसे बनाने का वीडियो देख यूजर्स के तो होश उड़ गए। और उन्होने तरह तरह के कमेंट कर रहे है इस वीडियो को X प्लेटफॉर्म पर @nebula_world पर ही शेयर किया गया है। नीचे दी गई सभी तस्वीर में आप साफ देख पाएंगे कि किस कदर से पराठे पर यह तेल उड़ेला जा रहा है। इसे तवा पराठा ही नहीं बल्कि डीप फ्राई पराठा भी कहा जा सकता है।

X के हैंडल @DoctorHussain96 पर इस वीडियो को भी शेयर किया गया है। वीडियो में आप साफ़ साफ़ देखेंगे कि वो कुक खुद ही बताता है कि वो डीजल से पराठा बना रहा है। आलू की स्टफिंग भरने के बाद वो टीन से इसमें काफी अधिक मात्रा में तेल इसके ऊपर डाल देता है और इससे वह पराठा बनाता है। डीजल पराठा सोशल मीडिया पर काफ़ी ज्यादा चर्चा का विषय बन गया है। जब उससे पूछा जाता है कि क्या वो सच में पराठे के ऊपर कनस्तर से डीजल डाल रहा है तो वो इसका कोई जवाब नहीं देता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here