Ghaziabad News: वहाब नाम के युवक ने एक कुत्ते के पिल्ले के गले में श्रीराम नाम लिखा पटका बांधकर उसे घुमाया,FIR दर्ज गिरफ्तार!

0
826

AIN NEWS 1 गाजियाबाद: जैसा कि आप जानते हैं कुछ असामाजिक तत्वों को हमेशा ही कुछ ऐसा करना होता है जिससे देश में अशांति पैदा हो ऐसा ही एक मामला कौशांबी थाना क्षेत्र के वैशाली सेक्टर तीन में सोमवार शाम को सामने आया जहां एक मुस्लिम युवक ने कुत्ते के गले में श्रीराम का पटका बांध कर उसे घुमाया। जिसकी स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची गई और इस आरोपित युवक को गिरफ्तार कर लिया।

धार्मिक भावनाएं भड़काने समेत कई सारे धाराओं में हुई रिपोर्ट दर्ज

इस पूरे मामले में सहायक पुलिस आयुक्त इंदिरापुरम स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि सोमवार शाम को थाना कौशाम्बी पुलिस को डायल 112 के माध्यम से एक सूचना प्राप्त हुई कि वैशाली सेक्टर तीन में एक धर्म विशेष के युवक ने एक कुत्ते के बच्चे के गले में ही श्रीराम नाम लिखा पटका डालकर उसे घुमाया।इसके बाद कौशाम्बी पुलिस ने जब मौके पर पहुंचकर इसकी जांच की तो यह प्रकरण पूरी तरह सही पाया गया। पुलिस ने इस आरोपित वहाब के खिलाफ धार्मिक भावनाएं भड़काने समेत और अन्य कई धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। इस दौरान अग्रिम वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।वह वैशाली में ही एक पनीर की दुकान पर अपनें किसी रिश्तेदार के यहां पर काम करता था।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here