गाजियाबाद टैक्स बार एसोसिएशन ने 2024-25 के कार्यकाल के लिए नए नेतृत्व का चुनाव किया!

0
264

AIN NEWS 1 : गाजियाबाद, 28 मई, 2024: गाजियाबाद टैक्स बार एसोसिएशन, जो क्षेत्र में कर पेशेवरों का प्रतिनिधित्व करने वाला एक प्रमुख संगठन है, ने 28 मई, 2024 को होटल एडीआर बेसमेंट, आरडीसी गाजियाबाद में 2024-25 के कार्यकाल के लिए अपना वार्षिक चुनाव आयोजित किया। चुनाव प्रक्रिया, चुनाव आयोग के अध्यक्ष सीए योगेश कंसल और सदस्य सीए आर के कालरा और सीए सुधीर कुमार गुप्ता की देखरेख में आयोजित की गई।

नव निर्वाचित नेतृत्व में ऐसे व्यक्ति शामिल हैं जिनके पास न केवल पेशेवर विशेषज्ञता है, बल्कि एसोसिएशन और उसके सदस्यों के हितों की सेवा करने के लिए गहरा समर्पण भी है। 2024-25 के कार्यकाल के लिए चुने गए पदाधिकारी इस प्रकार हैं:

अध्यक्ष: सीए विनय कुमार सिंघल

उपाध्यक्ष: सीए प्रशांत गुप्ता

महासचिव: सीए द्रोण भारद्वाज

कोषाध्यक्ष: एडवोकेट सौरभ गुप्ता

सचिव आयकर: सीए भावना गुप्ता

सचिव सीजीएसटी: सीए गौरव गुप्ता

सचिव एसजीएसटी: सीए मयंक अग्रवाल

कुल 17 कार्यकारी सदस्य चुने गए, जो गाजियाबाद में कर पेशे के सामने आने वाली चुनौतियों और अवसरों का समाधान करने के लिए तैयार एक मजबूत टीम बनाते हैं। 2024-25 के लिए पदेन सदस्य सीए लवीना अनिल गर्ग

बैठक का संचालन सीए भावना गुप्ता ने किया। बैठक में सीए अनिल कुमार मित्तल, संरक्षक सदस्य और पूर्व अध्यक्ष – सीए योगेश चंद गर्ग, सीए राकेश जिंदल, एडवोकेट केडीएस जग्गी, एडवोकेट अवनीश शर्मा, एडवोकेट गुरजीत सिंह और एडवोकेट आलोक गुप्ता और वरिष्ठ सदस्यों जैसे सम्मानित सदस्यों की उपस्थिति थी।

गाजियाबाद टैक्स बार एसोसिएशन सभी प्रतिभागियों का हार्दिक आभार व्यक्त करता है। नए नेतृत्व के साथ, एसोसिएशन पारदर्शिता, समावेशिता और उत्कृष्टता के सिद्धांतों द्वारा निर्देशित विकास, वकालत और व्यावसायिक विकास की यात्रा पर चलने के लिए तैयार है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here