Ghaziabad update: स्कूल की छात्राओ ने प्रिंसिपल पर लगाया अश्लीलता करने का आरोप, गुरुजी ने की परिजनों द्वारा मारपीट की शिकायत!

0
353

AIN NEWS 1 Ghaziabad update : उत्तर प्रदेश में गाज़ियाबाद के वेब सिटी थाना क्षेत्र के एक विद्यालय के प्रिंसिपल पर कई छात्राओं के साथ मे छेड़छाड़ का गम्भीर मामला प्रकाश में आया है। थाने में एक प्रिंसिपल ने उसकी पिटाई करने की शिकायत दी है तो कई छात्राओं ने इस प्रिंसिपल पर ही छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया है।

जान ले क्या है यह पूरा मामला

वेब सिटी थाने में ही एक विद्यायल के प्रिंसिपल ने कुछ छात्राओं के अभिभावकों द्वारा उसकी पिटाई करने का आरोप लगाया। इसके बाद इसी विद्यालय की कक्षा 7 से लेकर कक्षा 10 तक की कुछ छात्राएं भी अब थाने पहुंच गई और उन्होंने भी बताया कि इस प्रिंसिपल ने कापी देखने तो कभी किसी ओर बहाने से कई छात्राओं के साथ मे छेड़छाड़ कि और अकसर मौका पाकर वो ऐसा करता रहता है। वह उन्हें अपने रूम में बुलाकर गलत तरीके से हाथ लगाता था। छात्राओं का यहीआरोप है कि पहले तो इन लड़कियों ने इस कृत्य को नजरअंदाज किया था, लेकिन जब इस प्रिंसिपल द्वारा की जाने वाली छेड़छाड़ उनके साथ मे बढ़ने लगी तो इन छात्राओं ने इसकी शिकायत अपने घर पर अपने परिजनों से की। इसके बाद ही इन परिजनों ने इस विद्यालय में जाकर प्रिंसिपल की पिटाई कर दी।

अब पुलिस कर रही है इस मामले की पूरी जांच

जान ले वेब सिटी थाने की एसीपी सलोनी अग्रवाल का इस मामले में कहना है कि दोनों ही तरफ से शिकायत आई हुई है। इस पूरे मामले की अभी जांच चल रही है। जांच के बाद ही केस दर्ज की कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here