ग्रेटर नोएडा:स्थानीय बेरोजगार युवाओं को रोजगार दिलाने की मुहिम रंग ला रही!

0
180

छह और स्थानीय बेरोजगार युवाओं ने प्राधिकरण से साधा संपर्क

इन युवाओं को साक्षात्कार के लिए कंपनियों में भेजेगा प्राधिकरण

तीन स्थानीय बेरोजगार युवाओं को पहले ही मिल चुका है रोजगार

ग्रेटर नोएडा। स्थानीय बेरोजगार युवाओं को रोजगार दिलाने की ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण की मुहिम रंग लाने लगी है। बृहस्पतिवार को छह और युवक ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण पहुंचे। प्राधिकरण के एसीईओ अमनदीप डुली ने इन युवाओं का प्राथमिक साक्षात्कार लिया। इन युवाओं की शैक्षिक योग्यता के अनुसार नौकरी के लिए प्रतिष्ठित कंपनियों में भेजकर उनका साक्षात्कार कराया जाएगा।

प्राधिकरण के एसीईओ अमनदीप डुली ने बताया कि इन छह में से तीन युवाओं ने आईटीआई कर रखा है। उनको साक्षात्कार सीधे कंपनियों में भेजा जाएगा जबकि दो युवक आईटीआई कर रहे हैं और एक युवक 12वीं पास है। इन तीनों युवकों को प्रशिक्षण दिलाने के बाद साक्षात्कार के लिए भेजा जाएगा। ये युवक खोदना खुर्द व घंघोला के हैं। एसीईओ ने कहा है कि प्राधिकरण स्थानीय बेरोजगार युवाओं को रोजगार दिलाने के लिए प्रयास करता रहेगा।

बता दें कि ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के सीईओ एनजी रवि कुमार की पहल पर प्राधिकरण के अधीन आने वाले 124 गांवों के किसानों के बेरोजगार युवकों को रोजगार दिलाने की मुहिम शुरू की गई है।

किसान प्रतिनिधियों से प्राप्त सूची के आधार पर प्राधिकरण की टीम युवाओं से संपर्क साध रही है और उनकी योग्यता के अनुसार नौकरी के लिए कंपनियों से साक्षात्कार कराने की कोशिश कर रहा है। अभी तक तीन युवकों को ग्रेटर नोएडा की प्रतिष्ठित कंपनी में साक्षात्कार के जरिए रोजगार दिलाया जा चुका है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here