उत्तर प्रदेश: हरियाणा की एक युवती से कामिल ने किया लव जिहाद; अपना नाम बदलकर फंसाया, इज्जत लूटी,दो बार गर्भपात भी कराया, बंधक बनाकर बीफ भी खिलाया’!

0
718

AIN NEWS 1: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में एक लव जिहाद का बहुत ही बड़ा मामला प्रकाश में आ रहा है। इंटरनेट शोशल मीडिया पर एक मुस्लिम युवक जिसका नाम कामिल था उसने अपना नाम कमल बताकर एक युवती से पहले दोस्ती की और फिर उसने उसे शादी का झांसा देकर इस युवती को अपने पास बुला भी लिया।

यहां हम आपको बता दें एक साल पहले की थी दोस्ती

यहां हम आपको बता दें हरियाणा निवासी युवती की इंटरनेट शोशल मीडिया पर एक साल पहले कामिल नाम के युवक से दोस्ती हुई थी। इस कामिल ने उस समय अपना नाम युवती को कमल बताया था और उसे शादी का झांसा देकर अपने जाल में भी फंसा लिया। पीड़िता कामिल के कहने पर एक साल पहले अपना घर छोड़ कर कामिल के पास आ गई।

इस दौरान इस कामिल से कमल बने आरोपित ने इस पीड़िता के साथ दुष्कर्म भी किया और दो बार उसके गर्भवती होने पर इसने उसका गर्भपात भी कर दिया। पीड़िता ने जब इस पर शादी करने का दबाव बनाया तो यह आरोपित मतांतरण का युवती पर दबाव बनाने लगा। जिसका विरोध करने पर कामिल और उसकी भाभियों ने भी इस पीड़िता के साथ मे मारपीट की।आरोप तो यह भी है कि इस दौरान आरोपितों ने इस पीड़िता को जबरन बीफ भी खिलाया। शनिवार को किसी तरह से इन आरोपितों के चंगुल से छूटी पीड़िता ने विश्व हिंदू परिषद के कुछ पदाधिकारी से संपर्क किया और इस पूरे मामले की उन्हे जानकारी दी। विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ता इस पीड़िता को लेकर एसएसपी से मिले।एसएसपी ने इस मामले मे पूरा वाक्य सुनने के बाद एक मुकदमा दर्ज कर आरोपितों पर कार्रवाई के आदेश दे दिए हैं। पुलिस के मुताबिक यह पीड़िता हरियाणा के जिंद की रहने वाली बताई गई है और आरोपित कामिल मंसूरपुर थाना क्षेत्र के ही संधावली गांव का रहने वाला बताया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here