Manali Girl Murder: मनाली मे होटल के कमरे मे हुआ मर्डर, अपनी प्रेमिका की लाश को बैग में डालकर ठिकाने लगाने जा रहा था कातिल प्रेमी?

0
622

AIN NEWS 1 Manali Girl Murder  : हिमाचल प्रदेश के एक कुल्लू (Kullu) जिले में टूरिस्ट सिटी मनाली में ही एक मर्डर (Manali Hotel Murder) का सनसनी खेज मामला सामने आ रहा है. यहां पर एक युवती की निर्मम हत्या की गई है. एक टूरिस्ट द्वारा इस युवती की होटल के रूम में हत्या करने के बाद आरोपी शव को ठिकाने लगाने के लिए भी ले जा रहा था. इस बीच उसकी पूरी पोल ही खुल गई और उसे पुलिस द्वारा दबोच लिया गया है.

यह पूरा मामला ही मनाली शहर का बताया जा रहा है. कुल्लू जिले के एसपी डॉक्टर गोकुलचंद्रन कार्तिकेयन ने इस पूरे मामले की पुष्टि की है. पुलिस ने इस आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है.सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार, मनाली शहर के एक होटल की यह पूरी घटना है.

यहां पर एक युवक और एक युवती इस होटल में रुके हुए थे. इस दौरान युवक पर युवती की हत्या का गम्भीर आरोप लगा है. इस दौरान बताया जा रहा है कि यह युवती मध्य प्रदेश की रहने वाली है, जबकि यह युवक हरियाणा के पलवल जिले का रहने वाला है. अब पुलिस इस होटल के सीसीटीवी कैमरों की भी गहनता से जांच कर रही है.दरअसल, यह युवक और भोपाल की युवती शीतल 13 मई को ही मनाली आए थे. इन दोनों की पहचान विनोद और शीतल के रूप में हुई है. बुधवार शाम को विनोद मनाली से ही लौट रहा था और उसने होटल से वोल्वो बस स्टैंड जाने के लिए एक गाड़ी मंगवाई. लेकीन जाते वक्त वह अकेला ही था और इस दौरान जब वह एक बैग को होटल द्वारा मगाई हुई गाड़ी की डिक्की में डाल रहा था तो होटल स्टाफ को इस बैग का काफी ज्यादा भारी होने के चलते इस पर शक हुआ. इस पर होटल स्टाफ ने इस बारे मे पुलिस को सूचना दे दी. पुलिस ने जब इसके बैग की तलाशी ली तो उसमे लड़की शीतल का शव बरामद हुआ.कुल्लू के एसपी ने इस पूरे मामले के बारे में बताया कि पुलिस इसकी जांच कर रही है और आज वह पूरे मामले की जानकारी मीडिया को देंगे. फिलहाल, तो यह बताया जा रहा है कि युवक युवती के शव को बैग में डालकर उसे ठिकाने लगाने के लिए ले जा रहा था. हालांकि, पुलिस ने इस युवक को हिरासत में लिया है.

इस जिले मे पांच दिन पहले भी हत्या हुई थी

गौरतलब है कि मनाली विधानसभा क्षेत्र में मात्र पांच दिन में ही यह दूसरा हत्याकांड है. इससे पहले, पतलीकूहल मे माहिला के एक महिला ने अपने पति की हत्या कर दी थी. यह महिला बिलासपुर की रहने वाली थी और उसका पति भी यहां काम करता था, जबकि महिला भी फल मंडी में ही काम करती थी. घरेलू विवाद में महिला ने रॉड से मारकर पति की हत्या की थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here