Oyo का गन्दा खेल,एक दर्जन से अधिक Oyo में छापेमारी, कई प्रेमी जोड़ों में मची भगदड़, होटलों में जड़ा गया ताला

0
208

Ainnews1.com : लखनऊ में होटल में आग लगने से कई लोगों के मरने की घटना के बाद प्रशासन और प्राधिकरण ने पूरी सख्ती दिखानी शुरू कर दी है। विकास प्राधिकरण की टीम ने नक्शा पास कराए बिना और रजिस्ट्रेशन नहीं होने के बावजूद चल रहे होटलों पर अपना शिकंजा कसना अब शुरू कर दिया है। बृहस्पतिवार को गठित की गई कई टीमों ने ऐसे Oyo होटलों को सील कर दिया हैं। छापेमारी के दौरान प्रशासन के आला अधिकारी भी मौके पर मौजूद रहे।

इन होटलों पर छापामारी

बागपत में मेरठ रोड, दिल्ली रोड और बड़ौत रोड और शहर के अंदर कई भी कई होटल हैं। जिन होटलों पर छापामारी की गई। जांच टीम ने नक्शा और रजिस्ट्रेशन नहीं मिलने पर कई Oyo संचालक पर कार्रवाई भी की हैं। इस दौरान टीम ने कई जोड़ों को भी आपत्ति जनक हालत में पकडा, उनके आधार कार्ड सहित अन्य कई कागजात भी देखे गए। इसी तरह डीएम राजकमल यादव के आदेश पर प्राधिकरण के सहायक अभियंता अरविंद शर्मा की टीम ने नैथला मोड़ पर स्टार होटल, गुफा मंदिर के पास हाईवे किंग होटल और Oyo में छापा मारा। जहां टीम ने खामी पाए जाने पर होटलों को तुरन्त सील कर दिया।

पुलिस ने जप्त किए होटलों के रजिस्टर

सीओ और एसडीएम पुलिस टीम लेकर सीएसची के पास पहुंचे तो यहां स्थित Oyo होटल में युवक और युवती मिले। पुलिस को देखते ही होटल में काफ़ी अफरा-तफरी मच गई। पुलिस ने होटल खाेलने के लिए लाइेसेंस आदि अभिलेख देखने चाहे, जो संचालक उन्हे नहीं दिखा सका। दूसरे कमरे का दरवाजा नहीं खोला गया। पुलिस ने वहां रखे कई रजिस्टर भी जब्त कर लिए। छापेमारी के दौरान कई जगहों पर सूचना मिलने पर संचालक होटल पर ताला लगाकर ही फरार हो गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here