जय श्री राम बोलने पर नाराज हुई प्रोफेसर, जिसका वायरल हुआ वीडियो, पुलिस ने की जांच शुरु!

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में एक इंजीनियरिंग संस्थान का ऐसा एक वीडियो इस समय बहुत वायरल हो रहा है। कार्यक्रम के दौरान छात्र के मंच से जय श्री राम बोलने पर उसे मंच से उतारे जाने पर विवाद शुरू हो गया है। इस पूरे मामले की जानकारी मिलते ही क्रॉसिंग रिपब्लिक पुलिस ने इस घटना की जांच शुरू कर दी है।

0
656

AIN NEWS 1: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के ही एक इजीनियरिंग कॉलेज में हो रहे कार्यक्रम के दौरान अपने अराध्य राम के नाम का जय श्री राम बोल कर नारा लगाने के मामले ने काफ़ी तूल पकड़ लिया है। इस कार्यक्रम के दौरान जय श्री राम बोलने मात्र पर ही प्रोफेसर ने छात्र को वहां मंच से नीचे उतार दिया। यह पूरा ही मामला एबीईएस इंजिनीरिंग कॉलेज का बताया जा रहा है। यहां पर चल रहे इंडक्शन कार्यक्रम के दौरान मंच से ही जय श्री राम का नारा लगाने का एक मामला सामने आ रहा है। यह नारा लगाने वाले छात्र को वहां पर डायस से नीचे उतार दिया गया। इस दौरान एक प्रोफेसर ने इस छात्र को जमकर फटकार भी लगाई। इस मामले का एक पूरा वीडियो सामने आया है। इसमें यह महिला प्रोफेसर उस छात्र को मात्र जय श्री राम बोलने को लेकर ही डांट लगाती हुई दिख रही हैं। इस पूरे वायरल वीडियो में महिला प्रोफेसर कहती हुई सुनाई देती हैं कि क्या आपको नारा लगाने के लिए यह मंच दिया गया है? कैसे आपने जय श्री राम बोला? जवाब में यह छात्र कहता है कि नीचे छात्रों के बीच से ही जय श्री राम के नारे लग रहे थे। तो मैंने भी उनको अपना रिप्लाई किया। इस पर प्रोफेसर उसे फिर से फटकार लगा दी। इस पूरी घटना का एक वीडियो सामने आया है। वायरल वीडियो की क्रॉसिंग रिपब्लिक पुलिस ने अब जांच भी शुरू कर दी है। AIN NEWS 1 इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

 

 

 

यह पूरा मामला नवरंग कार्यक्रम के दौरान लगा नारा

बता दें एबीईएस इंजीनियरिंग कॉलेज में नवरंग कार्यक्रम का एक आयोजन किया गया था। इस दौरान तमाम छात्र ही अपने अलग ही रंग में रंगे नजर आ रहे थे। छात्रों के बीच से ही कई स्टेज पर जाकर परफॉर्म भी कर रहे थे। इसी दौरान एक छात्र स्टेज पर अपना परफॉर्मेंस देने के लिए पहुंचा। कार्यक्रम में मौजूद छात्रों ने उसे देखते ही जय श्री राम का नारा वहा लगाना शुरू कर दिया। इस पर डायस पर आए छात्र ने भी उनके जवाब में कहा, जय श्री राम भाई। इसी के बाद यह प्रोफेसर नाराज हो गईं। उन्होंने इस छात्र को फटकारते हुए स्टेज से ही नीचे उतार दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here