अपनी 73 वर्षीय मां को बेरहमी से पीटता था पंजाब का वकील , वीडियो आया सामने; हुआ अरेस्ट

जैसा कि आप सभी जानते है मां और बेटे का रिश्ता इस दुनिया में सबसे ज्यादा खूबसूरत होता है। एक मां ही अपने बेटे की निस्वार्थ भाव से केयर करती है

0
2693

AIN NEWS 1 रोपड़: (पूत कपूत सुने हैं पर ना माता सुनी कुमाता) जैसा कि आप सभी जानते है मां और बेटे का रिश्ता इस दुनिया में सबसे ज्यादा खूबसूरत होता है। एक मां ही अपने बेटे की निस्वार्थ भाव से केयर करती है लेकिन यही बेटा अगर अपनी उसी मां के साथ मे मारपीट करने लगे तो आख़िर सोचिए कि उस मां पर क्या गुजरती होगी। ऐसा ही एक बेहद गम्भीर मामला पंजाब के रोपड़ से सामने आया है। जहां एक वकील बेटे का अपनी ही 73 साल की लाचार मां को बेरहमी से पीटते हुए उसका वीडियो वायरल हुआ है।

जान ले आख़िर क्या है पूरा मामला?

दरअसल रोपड़ के एक घर में ही एक वकील बेटा जिसका नाम अंकुर वर्मा बताया जा रहा है अपनी ही मां को इतनी ज्यादा बेरहमी से पीटता था कि देखने वाले की भी रूह ही कांप जाए। सोशल मीडिया पर जब ये पूरा वीडियो वायरल हुआ तो लोग इसे देख कर सन्न रह गए कि आखिर एक बेटा अपनी ही मां के लिए इतना ज्यादा कठोर कैसे हो सकता है। इस बुजुर्ग महिला को न केवल उसका बेटा पीटता था बल्कि वह उसकी बहू और पोता भी उस लाचार से मारपीट करते थे।

अब यह बेरहम बेटा अंकुर गिरफ्तार, बार एसोसिएशन ने सदस्यता भी करी रद्द 

इस परिवार की यह पूरी करतूत तब सामने आई, जब इस मारपीट की पूरी घटना ही उस घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई और वह सोशल मीडिया पर काफ़ी ज्यादा वायरल हो गई। लुधियाना की ही एक समाजसेवी संस्था मनुखता दी सेवा ने इस पूरी घटना की जानकारी पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस ने इस बेरहम वकील बेटे को गिरफ्तार भी कर लिया है।

इस दौरान पुलिस ने वकील बेटे अंकुर वर्मा उसकी पत्नी सुधा वर्मा, व नाबालिग बेटे के खिलाफ मे भी मामला दर्ज कर लिया है। इस पूरे मामले के सामने आने के बाद से बार एसोसिएशन ने अंकुर वर्मा की सदस्यता को भी रद्द कर दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here