राजबाला बोली सावित्रि जल्दी आ…मंत्री बन गया महारा जयंत! जयंत को टीवी पर देख यूपी के लोग क्या बोले?

0
1212

AIN NEWS 1: उत्तर प्रदेश में बागपत जिले से इस बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकार 3.0 के शपथ समारोह में 36वें नंबर पर रालोद के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयन्त चौधरी का राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार की शपथ दिलाने को उनके नाम से पुकारा गया वैसे ही इनके समर्थकों के चेहरे खिल उठे। अनायस ही उनके मुंह से निकला कि वो देखों भाई! म्हारा चौधरी कैसे फर्राटेदार अंग्रेजी में शपथ ले रहा…। यहां हम आपको बता दें रविवार की शाम 7.30 बजे रहे हैं। सरूरपुरकलां में एक सूबेदार ओमप्रकाश की चौपाल पर हुक्का गुड्गुड़ाते पीतम सिंह पास में ही बैठे सतबीर से बोले कि नू बता दें इब जयन्त के शपथ लेने में और आख़िर कितनी देर लगेगी। सब मंत्री शपथ ले रहे हैं लेकिन म्हारा जयन्त पता नहीं कहा रह गया?

इसके कुछ ही देर बाद जैसे ही जयन्त का नाम मंच से पुकारा गया तो इंद्रपाल के मुंह से निकला ओ पीतम देखों जयन्त शपथ लेने आ गए हैं। राष्ट्रपति ने उन्हे शपथ दिलाई लेकिन जैसे ही जयन्त ने इस दौरान अंग्रेजी में शपथ ली तो वैसे ही इंद्रपाल बोले कि देखों भाई म्हारे चौधरी ने तो कमाल ही कर दिया…अंग्रेजी में शपथ लेकर दुनिया को बता दिया कि वे भी कितने पढ़े लिखे हैं।बीच में बात काटते हुए सतबीर बोले कि आपकों पता है कि जयन्त किनके पौत्र हैं? यह सुन तपाक से ही सूबेदार ओमप्रकाश ने जवाब दिया कि भारत रत्न चौधरी चरण सिंह के। बता दें कि लोग शाम 6.45 बजे से ही टीवी खोलकर बैठ गए थे ताकि वो यह शपथ समारोह देख सकें।

राजबाला बोली सावित्री जल्दी आ… मंत्री बन गया जयन्त

सरूरपुरकलां गांव में ही कुछ और महिला टीवी पर जयन्त चौधरी के शपथ समारोह को देखने के लिए बैठी हुई हैं। जैसे ही जयन्त चौधरी शपथ लेने आए वैसे ही 70 साल की राजबाला मारे खुशी के बोलीं कि अरी! सावित्री जल्दी आ चौधरी चरण सिंह का पौता जयन्त मंत्री बन गया। सुरेश देवी तथा सविता के मुंह से निकला कि इब देश की सरकार में किसानों की सुनवाई ज़रूर होगी।

Morning News Brief: आंध्र-ओडिशा के CM की शपथ आज; साल में 2 बार होंगे यूनिवर्सिटी में दाखिले; MP-राजस्थान में प्री-मानसून बारिश

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here