देश की सबसे बड़ी पार्टी बीजेपी के प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी को भी पुलिस ने किया अपमानित, कार रोक कर ली तलाशी?

0
496

AIN NEWS 1: देश की सबसे बड़ी पार्टी बीजेपी के लिए नेशनल टीवी डिबेट में विपक्ष से कड़ा मोर्चा लेने वाले प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी को लखनऊ पुलिस ने काफ़ी अपमानित कर दिया। पुलिस ने उनकी गाड़ी को रोककर उसकी पूरी तलाशी ली उनकी गाड़ी में हूटर बत्ती आदि चेक भी की गई। जबकी उस समय त्रिपाठी के साथ गाड़ी में उनका परिवार भी मौजूद था। उन्होंने उस समय अपना परिचय भी दिया लेकिन पुलिस ने उनकी एक नहीं सुनी।

इस घटना के बाद उन्होने बीजेपी का झंडा उतार दिया और अधिवक्ता लिखवाया

इसके बाद राकेश त्रिपाठी ने बीजेपी का झंडा अपनी गाड़ी से उतार दिया है। उन्होंने अब अपनी गाड़ी में केवल अधिवक्ता लिखवा लिया। इस पूरे प्रकरण में पत्रकारों ने जब उनसे पूछा कि क्या हुआ। उन्होंने इसपर जवाब दिया कि आपने जो भी सुना है, वह पूरी तरह से सही है।

इसके बाद ट्रैफिक इंस्पेक्टर लाइन हाजिर

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार एसयूवी से हूटर उतारने पर ट्रैफिक इंस्पेक्टर को लाइन हाजिर भी किया गया है। भाजपा प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी ने इस ट्रैफिक इंस्पेक्टर आशुतोष त्रिपाठी पर उनके साथ बदसलूकी का आरोप भी लगाया। ट्रैफिक इंस्पेक्टर आशुतोष त्रिपाठी ने ही राकेश त्रिपाठी की एसयूवी से भी हूटर उतरवा दिया था। कल शाम एयरपोर्ट के पास ही यह पूरी घटना हुई। टीआई आशुतोष त्रिपाठी के खिलाफ विभागीय जांच के आदेश भी जारी हो गए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here