Rohit Sharma Indian Flag barbaos:रोहित शर्मा ने बारबाडोस में गाड़ दिया भारत का झंडा, जय शाह का किया वादा पूरा; सामने आईं कई खास तस्वीरें और वीडियो?

0
558

AIN NEWS 1: (Rohit Sharma Indian Flag barbaos)आईसीसी मेंस टी20 वर्ल्ड कप 2024 में (T20 World Cup 2024) भारत ने एक इतिहास रच दिया और इसके फाइनल मुकाबले (IND vs SA) में दक्षिण अफ्रीका को कुल 7 रन से हराकर इस ख़िताब पर अपना कब्जा जमा लिया है। यहां हम आपको बता दें भारत ने काफी रोमांचक अंदाज में यह जीत दर्ज की, क्योंकि एक समय में यह मैच दक्षिण अफ्रीका के पाले में जाता हुआ साफ़ साफ़ दिख रहा था। भारतीय टीम की इस खिताबी जीत के बाद बीसीसीआई सचिव जय शाह, उपकप्तान हार्दिक पांड्या के साथ मे मिलकर कप्तान रोहित शर्मा ने बारबाडोस की सरजमीं पर ही अपने देश के झंडे को गाड़ दिया और सभी को वहा पर गर्व महसूस करवाया।

ऐसा कर उन्होने जय शाह का वादा किया पूरा

दरअसल यहां हम बता दें, टी20 वर्ल्ड कप 2024 के स्क्वाड की घोषणा के काफी पहले ही बीसीसीआई के सचिव जय शाह ने अपने एक कार्यक्रम के दौरान इस बात का देश से वादा किया था कि टीम इंडिया इस आगामी आईसीसी टूर्नामेंट में रोहित शर्मा की कप्तानी में बारबाडोस में अपने देश का झंडा लहरायेगी और अब उनका यह वादा पूरा हो चुका है, जिसकी काफी सारी तस्वीरें और वीडियो अब चर्चा में बनी हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here