RSS Attacks BJP Result: ‘पहले की भगवान राम की भक्ति, फिर आ गया अहंकार, इसलिए…, RSS राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य इंद्रेश कुमार का BJP पर तंज?

0
333

AIN NEWS 1 RSS Attacks BJP Result: आरएसएस के ही राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य इंद्रेश कुमार ने अब भाजपा पार्टी पर बिना कोई नाम लिए निशाना साधा इस दौरान उन्होंने कहा कि भाजपा अहंकारी हो गई थी, इसलिए भगवान राम ने भी उन्हें 241 पर ही रोक दिया. आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत के बाद अब दूसरे नंबर पर कहे जाने वाले इंद्रेश कुमार जयपुर के पास ही कनोता पहुंचे हुए थे. यहां आयोजित ‘रामरथ अयोध्या यात्रा दर्शन पूजन समारोह में ही उन्होंने ये अपनी बात कही.इंद्रेश कुमार ने इस दौरान किसी का नाम तो नहीं लिया, लेकिन उन्होंने साफ़ साफ़ कहा कि चुनाव के परिणाम उनके रवैये को पूरी तरह से दर्शाते हैं. उनमें पूरी तरह अहंकार आ गया था. हालाकि उनका इशारा सीधा-सीधा भाजपा की ओर ही था. उन्होंने कहा, इस पार्टी ने पहले भक्ति की, उसके बाद यह अहंकारी हो गई. भगवान राम ने भी उनको 241 पर ही रोक दिया, पर फिर भी सबसे बड़ी पार्टी बना दिया. वहीं इस दौरान एक ओर उनका ये भी कहना था कि जिन लोगों को भगवान राम में कोई भी आस्था नहीं थी उनको 234 पर ही राम ने रोक दिया, यानी कि INDIA अलायंस.

अहंकार के कारण ही भगवान राम ने इन्हे रोक दिया- इंद्रेश कुमार

इंद्रेश कुमार ने अपने अंदाज मे कहा, लोकतंत्र में रामराज्य का विधान देखिए, इन्होंने भगवान राम की भक्ति तो की, लेकिन धीरे-धीरे ये अहंकारी हो गए. वैसे तो ये सबसे बड़ी पार्टी भी बने, लेकिन इनको जो वोट मिलने चाहिए थे उनको अहंकार के कारण भगवान राम ने ही रोक दिया. उन्होंने ये भी कहा कि जिन लोगों ने राम का विरोध किया था उनको भी सत्ता नहीं मिल पाई. सब के सब मिलकर नंबर दो पर ही रह गए.

उन्होने आगे कहा भगवान राम भेदभाव नहीं करते – इंद्रेश कुमार

इस दौरान इंद्रेश कुमार ने कहा कि भगवान का न्याय पूरी तरह से सच्चा और आनंददायक होता है. जो लोग भी उनकी पूजा करते हैं उनको विनम्र होना ही चाहिए और जो लोग विरोध करते हैं भगवान उनसे स्वयं ही निपटते हैं. उन्होंने कहा कि भगवान राम भेदभाव बिलकुल नहीं करते और न ही दंड नहीं देते. राम किसी को विलाप भी नहीं करवाते. राम सभी को ही न्याय देते हैं. वे देते हैं और देते ही रहेंगे. भगवान राम हमेशा न्यायप्रिय रहे हैं और रहेंगे. उन्होंने तो एक ओर लोगों की भलाई की तो एक ओर रावण का भी भला किया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here