देखे (वायरल विडियो)नोएडा की सड़कों पर दौड़ती दिखी पाकिस्तानी झंडे लगी हुई कार , वीडियो के वायरल होने पर पुलिस के भी उड़े होश, गाड़ी की तलाश शुर?

0
782

AIN NEWS 1 Noida : नोएडा की सड़क पर उस समय हड़कंप मच गया जब एक पाकिस्तानी झंडे का स्टीकर लगी कार बेलगाम दौड़ती हुई नजर आई। इस कार का एक वीडियो काफ़ी तेजी से वायरल भी होने लगा जिसके बाद पुलिस ने इसकी जांच भी शुरू कर दी है। पुलिस नंबर प्लेट के आधार पर इस कार की तलाश भी कर रही है।

इस वीडियो को बनाकर 12 को किया गया वायरल 

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह विडियो कुल 18 सेकंड का ही है जिसे देर रात में बनाया गया है। यूपी16 नंबर की एक टोयोटा की सफेद रंग की कार सड़क पर जाम में ही फंसी हुई है। इसी बीच पीछे से चल रही एक कार में बैठे हुए एक युवक की नजर उस कार के पीछे की तरफ एक पाकिस्तानी झंडे के स्टीकर पर पड़ गई । उसने मोबाइल से इसका वीडियो बनाया और इस को सोशल मीडिया के विविध प्लेटफार्म पर उसने वायरल कर दिया। एक्स पर पोस्ट इस वीडियो में साफ़ कहा गया है कि पाकिस्तान का झंडा भारत में अस्वीकार्य है।

पुलिस ने अब कर दी तलाश शुरू 

इस पूरे वीडियो में यूपी पुलिस को भी टैग करते हुए कार मालिक के खिलाफ कठौर कार्रवाई की मांग की है। नोएडा जोन के एसीपी द्वितीय ने भी एक्स पर जवाब दिया है कि थाना फेस 1 पुलिस को इस मामले मे आवश्यक कार्रवाई के लिए निर्देशित किया है। एसीपी सेकेंड अरविंद कुमार का भी कहना है कि वीडियो संज्ञान में आने के बाद से ही इसकी जांच कराई जा रही है। जांच के बाद इस पर कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here