सिराज ने महिला प्रोफेसर से दोस्ती कर उसकी नाबालिग बेटी से किया दुष्कर्म, आठ साल से था घर पर आना-जाना!

0
834

AIN NEWS 1: उत्तर प्रदेश के ही साहिबाबाद थाना क्षेत्र में रहने वाली एक प्रोफेसर की नाबालिग बेटी के साथ मे दुष्कर्म किए जाने का काफ़ी ज्यादा गम्भीर मामला सामने आया है। यह आरोपी पीड़िता की मां का जानकार बताया गया है और उसका बीते आठ वर्षों से ही इनके घर में आना-जाना है। आरोप है कि पिछले दो वर्ष पहले इस आरोपी ने किशोरी के साथ मे पहली बार दुष्कर्म किया था। इसके बाद से तो वह लगातार ही उसे अपनी हवस का शिकार बन रहा है। जब इस पीड़िता ने अपनी मां को यह पूरी आपबीती बताई तो मां ने भी इसे नजरअंदाज कर दिया। इसके बाद से परेशान इस पीड़िता ने अपनी बड़ी बहन को अपने साथ हो रहे इस घिनौने काम के बारे में बताया तो उसकी बहन ने इस आरोपी के खिलाफ मे थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई ।

जान ले यह है पूरा मामला

दरअसल साहिबाबाद थाना क्षेत्र की ही पॉश कॉलोनी में रहने वाली एक 14 वर्षीय पीड़िता के पिता हरियाणा की एक यूनिवर्सिटी में ही प्रोफेसर है। ओर उसके माता-पिता का आपस मे पिछले लगभग 10 वर्षों से विवाद चल रहा था। जिसके चलते ही उसकी मां अपनी तीनों बेटियों को अपने साथ लेकर अपने पति से अलग रहती है। इस पीड़िता की दो बड़ी बहनें है। जो कि नोएडा में जॉब भी करती है। यह पीड़िता कक्षा 9 की छात्रा है। इस पूरे मामले में पुलिस का कहना है कि इस पीड़िता की बड़ी बहन ने ही टीला मोड़ थाना क्षेत्र के पसोंडा निवासी सिराज (42 वर्ष) के खिलाफ दुष्कर्म और धमकी की धाराओं में एक केस दर्ज कराया है। जिसके बाद से इस आरोपी सिराज को गिरफ्तार भी कर लिया गया है।

इस पूरे मामले में शारीरिक शोषण का आरोप

इस मामले में दर्ज कराई गई शिकायत में साफ़ कहा गया है कि पीड़िता के नाना-नानी अक्सर उसके यहां पर रहने के लिए आ जाते हैं। जिसकी आने की जानकारी होने के बाद यह आरोपी उनके घर पर नहीं आता था लेकिन उनके नाना-नानी के चले जाने के बाद यह उसका घर पर आना जाना शुरू हो जाता था। इस पीड़िता का आरोप है कि वह बीते दो वर्षों से ही लगातार उसका शारीरिक शोषण कर रहा था। उसकी धमकियों के चलते ही वह किसी से इसका कोई जिक्र नहीं करती थी। साहिबाबाद एसीपी भास्कर वर्मा ने इस संबंध में बताया कि पीड़िता की बड़ी बहन की तहरीर के आधार पर ही दुष्कर्म सहित संबंधित धाराओं में एक केस दर्ज कर आरोपी सिराज को पसौंडा से ही गिरफ्तार किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here