दरिंदे ने गर्दन-कान पर किए ताबड़तोड़ 60 वार, बाल पकड़कर शव को घसीटा… नाचने भी लगा, देखे VIDEO!

दिल्ली के वेलकम इलाके से एक हत्या की ऐसी बड़ी वारदात सामने आई है जो की कठोर से कठोर दिल वालों को भी काफ़ी ज्यादा विचलित कर सकती है।

0
1341

AIN NEWS 1 नई दिल्ली: दिल्ली के वेलकम इलाके से एक हत्या की ऐसी बड़ी वारदात सामने आई है जो की कठोर से कठोर दिल वालों को भी काफ़ी ज्यादा विचलित कर सकती है।

दरअसल मंगलवार रात की यह पूरी घटना जब शुरुआत में ही सामने आई तो लगा था कि यह एक मामूली हत्या की वारदात होगी लेकिन इसका पूरा पता चला जब यह वीडियो सामने आई इस पूरी घटना ने हर किसी को अन्दर तक झकझोर दिया है।

इस दरिंदे ने पेंचकस की तरह मृतक के कान में घुमाया चाकू

इस एक नाबालिग ने मात्र 350 रुपये के लिए ही जिस तरह की यह विभत्सता पुर्ण हत्या की है उसे हर किसी का देख पाना भी संभव नहीं है। इस हत्यारोपी ने इस चाकू को पेंचकस के जैसे इस्तेमाल किया और मरने के बाद भी मृतक के शव के दोनो कानो में घुमा-घुमाकर चाकू घुसाया। मृतक के सिर से लेकर कंधे तक ही लगभग 60 वार किए गए और फिर उसके शव को भी घसीटा गया। इस आरोपी का फिर भी इससे मन नहीं भरा तो वह इस शव के पास नाचने भी लगा। इस वीडियो में साफ़ देखा जा सकता है कि उसने कुछ लोग जो शायद उसका इस कृत्य करने से विरोध कर रहे थे तो उसने उन्हें दौड़ा भी लिया।

जान ले क्या है यह पूरी घटना

आपकों बता दें वेलकम इलाके में ही मंगलवार रात को लूट का विरोध करने पर बीच सड़क पर एक किशोर ने चाकू से ताबड़तोड़ वार कर एक नाबालिग की बेरहमी से हत्या कर दी। इस प्रकार हत्या करके वह इस नाबालिग की जेब से 350 रुपये लूटकर ले गया। इस मृतक की पहचान यूसुफ (17) के रूप में हुई है।इस नाबालिग के शरीर पर ही लगभग 60 चाकू के निशान हैं। पुलिस ने इस हत्या करने वाले 16 वर्षीय नाबालिग को भी दबोच लिया। पुलिस ने उसके पास से इस वारदात में इस्तेमाल किए गए चाकू को भी बरामद किया है।यूसुफ अपने परिवार के साथ ही गली नंबर-27, जाफराबाद में ही रहता था। इसके परिवार में इसके माता-पिता व भाई है। वह अपने भाई के साथ ही वेलकम क्षेत्र में ही कंप्यूटर-कढ़ाई का काम करते थे।

अपने घर का कुछ सामान लेने गया हुआ था यह मृतक

जिला पुलिस उपायुक्त डॉ. जाय टिर्की ने इस मामले में बताया कि मंगलवार रात को इस पीड़ित के घर का कुछ सामान लेने के लिए वेलकम स्थित जनता कॉलोनी में गया था। वहां पर एक किशोर ने पीछे से आकर उसका गला चोक कर लूटपाट शुरू कर दी।पीड़ित ने जब उसका विरोध किया तो आरोपित ने जेब से एक चाकू निकालकर उसपर ताबड़तोड़ एक के बाद एक कई वार कर दिए। और उसकी जेब से वह 350 रुपये निकालकर ले गया। वहा राहगीरों ने इस वारदात की सूचना पुलिस को दी।

इस आरोपी को अब बाल सुधारगृह भेजा गया

पुलिस ने इस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। बुधवार को ही मृतक की पहचान हुई। पुलिस ने आरोपित को भी वेलकम से दबोच लिया।पूछताछ में पुलिस को पता चला कि इस वारदात के वक्त आरोपित ने कोई नशा किया हुआ था। उसे लगा कि नाबालिग के पास काफी ज्यादा रकम होगी। पुलिस ने इस आरोपित को अब बाल सुधारगृह भेज दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here