बारातियों के साथ रंगबाजी करना दूल्हे राजा को पड़ गया भारी, सड़क पर काटा बवाल तो कट गया 3.96 लाख का चालान, 5 गाड़ियां भी सीज?

उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर कमिश्नरेट पुलिस ने कुछ मनचलों के खिलाफ एक काफ़ी बड़ी कार्रवाई की है।

0
1251

AIN NEWS 1 ग्रेटर नोएडा: उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर कमिश्नरेट पुलिस ने कुछ मनचलों के खिलाफ एक काफ़ी बड़ी कार्रवाई की है। ट्रैफिक पुलिस ने इन स्टंटबाजों के खिलाफ एक बड़ा ऐक्शन लेते हुए उनकी गाड़ियों का चालान भी किया गया है। इसके साथ ही दूल्हे समेत उसके दोस्तों की लग्जरी गाड़ियों को भी सीज किया गया है। नोएडा की सड़कों पर ही काफ़ी ज्यादा उत्पात मचाते हुए इन मनचलों का सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें इनकी रइसी को दिखाना इन अमीरजादों को ही काफ़ी ज्यादा भारी पड़ता दिखाई दे रहा है। दरअसल नोएडा सिटी सेंटर की तरफ से ही किसान चौक की तरफ रविवार देर रात चलती हुई गाड़ियों में बैठे बाराती सड़क पर ही ट्रैफिक नियमों की खुले आम धज्जियां उड़ाते दिखाई दिए। ये सभी सड़क पर स्टंट कर खुद के साथ-साथ सड़क पर चलने वाले दूसरो लोगो की जान को भी खतरे में डाल रहे थे।नोएडा की सड़कों पर ही खतर नाक स्टंट कर रहे इन बारातियों का देर रात में एक ऐसा वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ। जिससे इंटरनेट मीडिया पर वायरल वीडियो का तत्काल संज्ञान लेते हुए उसके आधार पर ही जनपद गौतमबुद्ध नगर की ट्रैफिक पुलिस ने संज्ञान लेकर 12 गाड़ियों का 33,000 रुपये तक का चालान किया है। यहां हम बता दें प्रत्येक गाड़ी का ही 33000 रुपये का चालान किया गया है। इसके साथ ही पुलिस द्वारा 5 गाड़ियों को सीज भी किया गया है।

इन लोगो ने हूटर बजाते हुए सड़क पर निकाली बारात

इस वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है की किस तरह से हूटर बजाते हुए एक बारात निकल रही है। इसमें कुछ लोग काफ़ी तेज रफ्तार चलती हुई कार से पैसा उड़ाते और स्टंटबाजी करते हुए साफ़ दिखाई देते नजर आ रहे हैं। हुड़दंग मचाते हुए बारातियों की मौके पर मौजूद किसी राहगीर ने ही अपने फोन के कैमरे में कैद कर इसे शोशल मिडिया पर वायरल कर दिया है। इस वीडियो के सामने आते ही डीसीपी ट्रैफिक अनिल कुमार यादव ने तत्काल इसका संज्ञान लेते हुए जनपद के सभी थानों और ट्रैफिक पुलिस को यहां पर अलर्ट कर दिया।

इन सभी का ई-चालान काटा गया

इस पूरे मामले में बताया जा रहा है कि ये बारात दिल्ली के ओखला से ग्रेटर नोएडा वेस्ट स्थित शाहबेरी तक जा रही थी। इसी बीच ही कोतवाली बिसरख क्षेत्र के गौड़ चौक पर इन वाहनों को रोक लिया गया। इस पूरे मामले में डीसीपी ट्रैफिक अनिल कुमार यादव ने मिडिया को जानकारी देते हुए बताया कि इस मामले में थाना बिसरख पर एक एफआईआर पंजीकृत की गई है। इसमें 5 लोगों को गिरफ्तार कर 5 गाड़ी भी सीज की गई और नोएडा ट्रैफिक पुलिस द्वारा कुल 12 गाड़ियों का प्रत्येक का 33000 रुपये कुल 3 लाख 96 हजार रूपए का ई-चालान की कार्रवाई भी की जा चुकी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here