कुछ यूं निभा रहा है ‘ड्यूटी’, वो बेजुबान, बयां हो रही है मासूमियत उसकी, एक कुत्ते को है यात्रियों की सुरक्षा की कितनी है चिंता !( देखे विडियो)

0
622

AIN NEWS 1: वैसे तो कई सारे मायनों में जानवर इंसानों की तुलना में काफ़ी बेहतर पेश आते हैं। कभी-कभी कई सारे जानवर भी इंसानों को बहुत कुछ सीख देते हैं। एक ऐसी ही घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफ़ी ज्यादा वायरल होते रहते हैं। हाल ही में एक कुत्ते का ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है। इस पूरे वीडियो पर अगर आप गौर करें तो आपको ऐसा लगेगा कि इस कुत्ते को यात्रियों की सुरक्षा की काफी ज्यादा चिंता है, मगर ऐसा नहीं है। ध्यान से देखे ट्रेन के दरवाजे से पैर लटकाए बैठे लोगों पर यह कुत्ता झपटता है, इस वजह से सभी यात्री अपना पैर भी पीछे कर ले रहे.. इस पूरे वीडियो को देखने के बाद अब सोशल मीडिया यूजर्स अपने अपने कमेंट कर कह रहे हैं कि इस कुत्ते को तुरंत रेलवे में ही नौकरी दी जानी चाहिए।

वैसे तो आप सभी जानते हैं ट्रेन यात्रा के दौरान फुटबोर्ड यात्रा एक आम बात सी हो गई है। पुलिस इसके लिए चाहे कितनी भी बार भी चेतावनी दे, मगर यात्री लापरवाही बरतते ही हैं। कुछ लोग बहुत ज्यादा लापरवाह होते हैं और दुर्घटना का शिकार भी हो जाते हैं। फुटबोर्ड पर सफर करने वालों को यह कुत्ता इनको उचित सबक सिखाता हुआ नजर आ रहा है। इस वीडियो के मुताबिक, रेलवे प्लेटफॉर्म पर जैसे ही यह ट्रेन आती है, यह कुत्ता फुटबोर्ड से पैर लटकाए लोगों पर एक दम से झपट्टा मारता है।जैसे ही यह कुत्ता लोगों को काटने के लिए दौड़ता है। इससे फुटबोर्ड पर बैठे युवा एक दम सावधान हो जाते हैं और अपना पैर को पीछे खींच लेते हैं। वहां मौजूद लोगों ने इस घटना का एक वीडियो बना लिया और सोश मीडिया पर इसे शेयर कर दिया। ये वीडियो इस वक्त काफ़ी ज्यादा वायरल हो रहा सोशल मीडिया यूजर्स इस पर अलग-अलग तरह से प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here