Tiger Video: खतरनाक टाइगर को चेन कुर्ते की तरह से बांधकर पार्क में टहला रहा था बच्चा, बाघ ने अचानक मार दिया झपट्टा?

0
1141

AIN NEWS 1Tiger Video: जैसा कि आप सभी जानते है हम आपके लिए सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले वीडियोज लेकर आते हैं, जिन्हें देखकर आपको अपनी आंखों पर भी यकीन नहीं होता। आज भी इंटरनेट पर एक ऐसा ही वीडियो काफ़ी ज्यादा वायरल हो रहा है, जिसमें एक छोटा बच्चा टाइगर को एक चेन से बांधकर घुमाता हुआ नजर आ रहा है। हां, यहां पर आपने बिलकुल सही पढ़ा। इस पूरे वीडियो में बच्चा किसी पालतू कुत्ते की तरह ही एक टाइगर को टहलाता हुआ दिख रहा है। इस सब में हैरान कर देने वाला ये वीडियो पाकिस्तान का ही बताया जा रहा है।

इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को ‘नौमान हसन’ नामक एक यूट्यूबर के हैंडल से ही शेयर किया गया है। इस पूरे वीडियो में एक छोटा बच्चा टाइगर के साथ मे ही दिखाई दे रहा है। इसमें वह जिस कॉन्फिडेंस से मे बाघ को बगीचे में टहला हुआ दिख रहा है, उसे देखकर लग रहा है कि ये खूंखार जानवर उसका एक पालतू है। यह टाइगर इस बच्चे के साथ आराम से चल रहा है।

विडियो की शुरुआत में तो यह टाइगर देखने में पूरी तरह से शांत लगता है, लेकिन जैसे ही यह बच्चा उसकी चेन खींचकर उसे रोकने की कोशिश करता है, तो यह टाइगर उस पर अचानक से छपटने लगता है। इतने में ही एक शख्स वहा पर डंडा के साथ दौड़कर आ जाता है और इस टाइगर को पीछे कर देता है। इस पूरे वीडियो में साफ़ देखा जा सकता है कि टाइगर को उसपर अटैक करता देख बच्चा भी घबराकर पीछे भाग जाता है। आपका दिल दहलाने वाले इस वीडियो को अभी तक ही करीब 4 करोड़ से ज्यादा बार लोगो द्वारा देखा जा चुका है और इसे 19 लाख यूजर्स ने अभी तक लाइक किया है। लोग इस पूरे वीडियो पर खूब कमेंट भी कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि इस तरह के जंगली और खतरनाक जानवर को इस तरह से बच्चे के साथ छोड़ना बेहद ही खतरनाक हो सकता है। वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट किया- भाई वो टाइगर है कुत्ता नहीं। एक अन्य शख्स ने इसपर कमेंट किया- बच्चे का जीवन टाइगर के मूड पर निर्भर है।

एक यूजर ने और कहा- लाइक और व्यूज के लिए बच्चे की जान को जोखिम में डालना सही नहीं है।नोमान नाम के इस शोशल मिडिया हैंडल से इससे पहले भी कई सारे वीडियोज आ चुके हैं। इनमें शेर, व्हाइट टाइगर, सांप, मगरमच्छ जैसे बहुत ही खरतनाक जानवर भी शामिल हैं। इन वीडियोज में साफ़ देखा जा सकता है कि नोमान अपने फार्म हाउस पर ही सभी जानवरों को रखते हैं। वहां उनके पास शुतुरमुर्ग भी है। वह टाइगर के साथ इस बच्चे के वीडियोज भी इसी तरह से डालते रहते हैं। इनमे दावा यह किया जाता है कि वीडियो में दिखने वाला बच्चा उनका ही भतीजा है।

यहां देखें वायरल वीडियो

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here