Clicky

Sunday, September 24, 2023

Twitter ने लॉन्च किया TweetDeck का नया वर्जन, इस्तेमाल करने के लिए ब्लू टिक जरूरी !

- Advertisement -

Table of Contents

Twitter ने लॉन्च किया TweetDeck का नया वर्जन, इस्तेमाल करने के लिए ब्लू टिक जरूरी !
ट्विटर ने ऑफिशियली सभी के लिए TweetDeck का अपना नया वर्जन लॉन्च कर रहा है, जो कि ट्वीटडेक पर हाल में आ रही रही कुछ समस्याओं को कम करने में मदद करने के लिए एक कदम है. ट्वीटडेक 30 दिनों में एक वेरिफाइड फीचर बन जाएगा
इसको मतलब है कि आपको इसका इस्तेमाल करने के लिए ट्विटर ब्लू की मेंबरशिप के लिए चार्ज देना होगा.
ट्वीटडेक पहले यूजर्स के लिए फ्री था और कंटेंट को मॉनिटर करने लिए बिजनेस और न्यूज ऑर्गेनाइजेशन द्वारा इस्तेमाल किया जाता है. लेकिन अब अगर ये चार्जेबल हो जाता है तो इससे ट्विटर के रेवेन्यू में बढ़ोतरी आ सकती है.
 TweetDeck का नया वर्जन
 TweetDeck अब फुल कंपोजर फंक्शनैलिटी को सपोर्ट करेगा, जिसमें वीडियो डॉकिंग, पोल्स और काफी कुछ किया जा सकेगा. फिलहाल TweetDeck का फंक्शन टेंपरेरी अनअवेलेबल है इसे जल्द ही 30 दिन के अंदर रिस्टोर किया जाएगा. लेकिन इसको इस्तेमाल करने के लिए यूजर्स के पास वेरिफायड अकाउंट होना जरूरी है.
ट्विटर पर कटंटेंट लिमिट
ये कदम मस्क के उस बयान के कुछ ही दिन बाद आया है जिसमें कहा गया था कि वेरिफायड और अन वेरिफायड दोनों यूजर्स डेटा स्क्रैपिंग और सिस्टम मैनिप्यूलेशन के हर दिन बढ़ते मामलों के एक्सट्रीम लेवल को शो करने के लिए अब यूजर्स लिमिडेट पोस्ट ही पढ़े सकेंगे. यानी वेरिफायड अकाउंट अब हर दिन 6000 पोस्ट, अनवेरिफायड अकाउंट हर दिन 600 पोस्ट और नए वेरिफायड अकाउंट हर दिन 300 पोस्ट ही पढ़ सकेंगे.
 ट्विटर पर यूजर्स के रिएक्शन
 एलन मस्क की घोषणा के बाद ट्विटर पर यूजर्स के रिएक्शन आने लगे और एड एक्सपर्ट्स ने कहा कि ये नई सीईओ लिंडा याकारिनो को इफेक्ट करेगा जिन्होंने पिछले महीने ही पोजिशन पर शुरुआत की थी.
 वेरिफिकेशन के लिए देना होगा इतना चार्ज
 यूजर्स को अपने अकाउंट को वेरिफायड करने के लिए हर महीने $8 (करीब 655 रुपये) का चार्ज देना होगा, जबकि ऑर्गेनाइजेशन को हर महीने $1,000 ( करीब 81,897 रुपये) का चार्ज देना होगा.
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Advertisement
Polls
Gold And Silver Updates
Rashifal
Live Cricket Score
Weather Forecast
Latest news
Related news
%d bloggers like this: