उत्तर प्रदेश: फुजैल ने प्यार में फसाकर मुंबई से मुरादाबाद बुला लिया हर्षदा को, निकाह के बाद मे बना दी जीनत फातिमा, अब पहुंची कोमा में?

1
1351

AIN NEWS 1 : उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में ही रहने वाले फुजैल नाम के एक मुस्लिम युवक की पबजी (PUBG) के जरिए से मुंबई की हर्षदा एक हिन्दू युवती से दोस्ती हो गई. जिसके बाद इस फुजैल ने हर्षदा को प्रेम जाल मे फसाकर उसको अपने शहर ले आया. फिर यहां पर दोनों ने ही मार्च 2022 में आपस मे निकाह भी कर लिया और हर्षदा अब जीनत फातिमा बन गई. लेकिन इनकी शादी के कुछ समय बाद ही इन दोनों के रिश्ते में काफ़ी ज्यादा खटास आ गई. हर्षदा ने इस दौरान अपनी मां को बताया कि उसके साथ में वहा पर मारपीट की जा रही है. यहां तक तो फिर भी मामला कुछ कंट्रोल में था, लेकिन बीते 17 अप्रैल को हर्षदा के बारे में एक ऐसी खबर आई कि उनके परिवार में काफ़ी ज्यादा कोहराम मच गया. इस मामले मे हर्षदा की मां के मुताबिक, उनकी बेटी के नए पति फुजैल ने फोन कर उन्हें इस बारे मे बताया कि हर्षदा ने फांसी के फंदे से लटकर आत्महत्या करने की कोशिश की है. जिसके बाद उसको एक निजी अस्पताल में ही भर्ती कराया गया है.

इस दौरान हर्षदा की मां ने इस मामले की शिकायत पुलिस से की तो फुजैल और उसके पिता पर पुलिस द्वारा एक्शन लिया गया. इन दोनों पर ही आईपीसी की धारा 323, 504, 306 और 511 के तहत अब केस दर्ज हुआ है. वहीं, हर्षदा अभी भी वेंटीलेटर पर है. उसकी हालत नाजुक बनी हुई है. जिसके ठीक होने पर उसका बयान भी लिया जाएगा और इसकी अग्रिम विधिक कार्रवाई की जाएगी.

जान ले अस्पताल में भर्ती पीड़िता

पीड़िता की मां ने आख़िर क्या बताया?

इस पूरे घटनाक्रम मे हर्षदा की मां ने कहा- मेरी बेटी पहले से तलाकशुदा थी. कुछ साल पहले ही PUBG के जरिए फुजैल नाम के इस लड़के से मिली थी. फुजैल ने उसे अपनी मीठी मीठी बातों में फंसा लिया. जिसके बाद एक दिन वह बहाने से घर छोड़कर फुजैल के साथ चली गई. मुरादाबाद में उन दोनों ने आपस मे निकाह कर लिया. अब उनके पास फुजैल का कॉल आया है कि आपकी बेटी ने सुसाइड अटेम्पट कर लिया है. मैने अस्पताल में जाकर देखा तो मेरी बेटी कोमा में चली गई है.

इस पूरे मामले में अस्पताल के न्यूरोसर्जन ने बताया जीनत फातिमा नाम की एक महिला इसी 16 अप्रैल को यहां पर लाई गई थी. जिनके गले में फंदे का निशान था. अभी वह कोमा में ही है. फिलहाल, उन्हे वेंटिलेटर पर रखा गया है. उनके दिमाग में ऑक्सीजन न पहुंचने के कारण कुछ दिक्कत आ गई है. जिसकी वजह हैंगिंग बताई गई है.

वहीं, इसको लेकर एसपी सिटी अखिलेश भदौरिया ने इस पूरे प्रकरण में बताया कि थाना गलशहीद का एक प्रकरण सामने आया है, जहां पर एक महिला ने सुसाइड का प्रयास किया है. जिस मामले पर एक मुकदमा भी पंजीकृत किया गया है. अभी इसकी विवेचना जारी है. आगे की उचित कार्यवाही की जा रही है.

1 COMMENT

  1. Never believe a Muslim as they are anti Hindu. In fact, by nature, these Muslims are criminals in nature. Fujail should be awarded maximum punishment for this serious crime.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here