उत्तर प्रदेश: Horror killing in badaun बदायूं में बेटी और उसके प्रेमी की गला काट कर हत्या करने के बाद,खून से सना फावड़ा ले थाने पहुंच गया पिता,?

0
673

AIN NEWS 1 Horror killing in badaun: उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले में एक हॉरर कीलिंग का बेहद खौफनाक मामला सामने आ रहा है। यहां पर एक पिता और भाई ने मिलकर मोहब्बत की सजा देने के लिए अपने ही हाथों से फावडा लेकर लड़की और उसके बॉयफ्रेंड दोनो की ही गला काटकर निर्मम हत्या कर दी। फिर दोनों के शवों को ही सड़क पर फेंक दिया। इसके बाद खूनी पिता खून से सना हुआ फावड़ा लेकर ही थाने पहुंच गया। पुलिस भी उसे देखकर काफ़ी हैरान रह गई। यहां हम आपको बता दें बदायूं के बिल्सी क्षेत्र के परोली गांव में हुए इस दोहरे हत्याकांड के बारे में कुछ सुनकर लोगों के रोंगटे ही खड़े हो गए। मंगलवार सुबह चार बजे के करीब इस दोहरे हत्याकांड को इस तरह से अंजाम दिया गया। और घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस फोर्स भी पहुंच गई। इस दौरान डीआईजी और एसएसपी भी वहां मौजूद हैं। फोरेंसिक टीम ने सभी सबूत इक्ट्ठा किए हैं।बदायूं के बिल्सी थाना क्षेत्र के ही गांव परोली निवासी सूरजपाल के ही 20 साल के बेटे जयपाल का उसके घर के सामने रहने वाले महेश की बेटी नीतू से ही काफ़ी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों ही कमजोर तबके के है। पुलिस की माने तो, इस प्रेमी युगल का करीब एक साल से ही प्रेम प्रंसग चल रहा था।

जिसकी भनक कुछ दिन पहले ही लड़की के पिता और उसके भाई को लग गई थी। पिछले दिनों इस युवती के पिता ने युवक और अपनी बेटी को समझाने का भी काफ़ी प्रयास किया था, लेकिन दोनों अक्सर ही चोरी छिपे मिलने से बिलकुल बाज नहीं आ रहे थे।देर रात किसी समय यह लड़का और लड़की दोनों एक-दूसरे से मिलने के लिए ही अपने-अपने घरों से बाहर निकल आ गए। इसकी खबर जब लड़की के पिता और भाई को लग गई। तो पिता और भाई ने इन दोनों को घर के पास ही आपस मे मिलते हुए पकड़ लिया। दोनों को इस तरह से एक साथ देखकर पिता और भाई के सिर पर मानो खून सवार हो गया। दोनों ने मिलकर घर के सामने ही अपनी बेटी और उसके प्रेमी की फावड़े से गला काटकर हत्या कर दी इसके बाद इस दोहरे हत्याकांड को अंजाम देने के बाद यह हत्यारोपी पिता खून से लथपथ कपड़े और उसी फावड़े के साथ थाने पहुंचा। उसने इस दौरान हत्याकांड का जुर्म कबूल कर सरेंडर कर दिया । जबकि लड़की का भाई मौके से फरार हो गया है। इस वारदात से उत्तर प्रदेश पुलिस की नींद उड़ गई। अधिकारियों ने इस घटनास्थल का जायजा लिया है। इस युवक के परिवारीजनों की ओर से भी हत्या का मुकदमा दर्ज कराया गया है। पुलिस ने इन दोनों के शवों को ही पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here