उत्तर प्रदेश: (देखे विडियो)गाजियाबाद जिले में भाजपा महानगर कार्यालय पर नंदकिशोर गुर्जर हाय हाय नंदकिशोर गुर्जर मुर्दाबाद के लगे नारे?

0
749

AIN NEWS 1 : उत्तर प्रदेश के जिले गाजियाबाद में नेहरू नगर स्थित भाजपा के महानगर कार्यालय पर ही गुरुवार को भाजपा की ही एक महिला पार्षद ने कुछ महिलाओं के साथ मे मिलकर लोनी से भाजपा विधायक नंदकिशोर गुर्जर के खिलाफ कड़ा विरोध प्रदर्शन किया। वार्ड 42 बम्हैटा से ही पार्षद परमोश यादव का इस पूरे प्रकरण में कहना है कि कुछ लोगों द्वारा उनको काफ़ी ज्यादा ब्लैकमेल किया जा रहा है।

एमएलए नंदकिशोर पर महिला पार्षद के पति के खिलाफ अपशब्द बोलने का आरोप

यहां हम आपको बता दें की इसके खिलाफ उन्होंने पुलिस से शिकायत भी की है। लेकिन पुलिस ने ब्लैकमेल करने वालों के खिलाफ मे कोई भी कठोर कार्रवाई नहीं की बल्कि उनका ही उत्पीड़न शुरू कर दिया गया। इस मामले में लोनी से ही भाजपा विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने इस महिला पार्षद के पति के खिलाफ मे कोई अपशब्द बोला है, जिससे वह काफ़ी ज्यादा नाराज हैं।

उन्होने भाजपा के कार्यकर्ताओं के साथ मे भी अपमान करने का आरोप

इस दौरान उनका कहना है कि वह खुद भी भाजपा में हैं और यह विधायक भी भाजपा में ही हैं, ऐसे में विधायक को संगठन के कार्यकर्ता का पूरा समर्थन करना चाहिए न की उनकी खिलाफत करनी चाहिए।इसी वजह से नाराज होकर उन्होंने भाजपा महानगर कार्यालय पर प्रदर्शन कर लोनी विधायक नंद किशोर गुर्जर (Loni MLA Nandkishore Gurjar) के खिलाफ नारेबाजी भी की है। उनका कहना है कि अगर न्याय नहीं मिला तो वह इन विधायक का घेराव भी करेंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here