Viral Video: अब बंदर पर ही दर्ज होगी FIR? महिला पुलिसकर्मियों के साथ छेड़खानी का लगा आरोप?

0
745

AIN NEWS 1: जैसा कि आप सभी जानते है हम आपके लिए रोज़ वायरल विडियो ले कर आते हैं इसी कड़ी में सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफ़ी तेजी से वायरल हो रहा है. यह पूरा वीडियो पटना का बताया जा रहा है. इस वीडियो के वायरल होने के बाद इसकी शहर में काफ़ी चर्चा हो रही है. इस वायरल वीडियो में एक बंदर पुलिस की गाड़ी में घुसकर एक महिला पुलिसकर्मी को परेशान कर रहा है. इसे देखकर वहां पर उपस्थित लोग हंसते दिख रहे हैं. इस गाड़ी में हथियार भी रखे हुए हैं, महिला पुलिसकर्मी बैठी हुई हैं और बंदर इन सबके बीच पूरी गाड़ी में ही घूम रहा है और महिला सिपाहियों को वह परेशान कर रहा है.

 

जब महिला पुलिसकर्मियों को बंदर परेशान करने लगा

यहां गाड़ी के अंदर बंदर जब इस महिला सिपाही को परेशान कर रहा है जबकि एक अन्य महिला सिपाही भी है जो वहां बैठी हुई है बंदर बीच- बीच में उसे भी इसी तरह से परेशान कर रहा है. जबकि गाड़ी से बाहर खड़े अन्य सभी पुलिसकर्मी हंसते दिख रहे हैं. हां वे बंदर को गाड़ी से बाहर निकालने का प्रयास जरुर करते दिख रहे हैं.

इसके बाद डांट पड़ने पर बाहर निकला

इस महिला सिपाही को बंदर काफी देर तक ही परेशान करता रहा. इसके कुछ देर बाद जब गाड़ी का दरवाजा खोलकर एक महिला सिपाही गाड़ी से ही बाहर निकली और उसने बंदर को डांटा तो वह बंदर वहां से बाहर निकला और भाग गया. सोशल मीडिया पर यह वीडियो अब काफ़ी ज्यादा वायरल हो रहा है. हालांकि यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि ये वीडियो आख़िर कहां का है लेकिन तमाम लोग इस पर अपनी अलग अलग प्रतिक्रियाएं जरुर दे रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here