(देखे विडीयो)Toll Tax मांगने पर कैसे गुस्साए बुलडोजर ने बूथों को ही कर दिया ध्वस्त, जिसका Video बनाते रह गए कर्मचारी?

0
636

AIN NEWS 1: देश में नेशनल हाईवे के टोल प्लाजा पर अभी तक तो आपने टोल को लेकर वाहन सवारों और टोलकर्मियों को आपस में झगड़ते हुए काफ़ी देखा ही होगा. लेकिन अब उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले से एक ऐसा अजीब वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर आप पूरी तरह से दंग रह जाएंगे.

यहां पर दिल्ली-लखनऊ हाईवे एनएच-9 के पिलखुवा कोतवाली के तहत ही आने वाले छिजारसी टोल प्लाजा पर टोल बूथ से गुजर रहे एक बुलडोजर ड्राइवर से टोलकर्मियों को उससे टोल के रुपये मांगना इतना ज्यादा महंगा पड़ गया कि इससे गुस्साए बुलडोजर चालक ने टोल के दो बूथ ही अपने बुलडोजर से ध्वस्त कर डाले. टोल प्लाजा पर यह कर्मचारी बुलडोजर चालक का वीडियो ही बनाते रहे और बुलडोजर वाला बूथों को बुलडोजर से ध्वस्त करता ही रहा. इस घटना का यह पूरा वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफ़ी ज्यादा तेजी से वायरल हो रहा है.

देखें Video:-

यहां हम आपको बता दें टोल मैनेजर अजीत चौधरी ने इस मामले मे बताया कि टोल बूथ से यह जेसीबी चालक गुजर रहा था. तभी टोलकर्मियों ने उससे टोल चार्ज मांगा तो वह उन्हे गालियां देने लगा और जेसीबी की टक्कर से दो टोल बूथों को पूरी तरह से तोड़ दिया जिससे वहां लगे हुए सीसीटीवी कैमरे भी काफ़ी हद तक टूट गए और काफी इससे नुकसान भी हुआ है. इसके बाद पुलिस में शिकायत दी है. इस मामले मे केस दर्ज किया जा रहा है.

इस पूरे मामले में सीओ पिलखुवा जितेंद्र शर्मा ने मिडिया को बताया कि 11 जून को थाना पिलखुवा के तहत छिजारसी टोल प्लाजा पर एक जेसीबी चालक ने यहां से गुजरते हुए टोल बूथ में ही तोड़फोड़ कर दी. जिसका थाना पिलखुवा में अभियोग पंजीकृत कर इसमें अग्रिम विधिक कार्रवाई की जा रही है.

पुलिस द्वारा जेसीबी ड्राइवर गिरफ्तार 

इस टोल पर तोड़फोड़ करने और टैक्स ने देने वाले इस जेसीबी ड्राइवर को पुलिस ने सक्रियता दिखाते हुए गिरफ्तार भी कर लिया. साथ ही इस जेसीबी को भी पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है.पिलखुवा कोतवाली पुलिस की गिरफ्त में यह आरोपी ड्राइवर.

पुलिस अब इस आरोपी को कोर्ट में पेश कर इस मामले मे आगे की कानूनी कार्रवाई में जुट गई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here