देखे विडियो: महापौर हुई गुस्से से लाल कहा घूस का आरोप लगाया तो गर्दन अलग कर दूंगी, निगम की बैठक में आगबबूला क्यों हुईं मेयर?

0
721

AIN NEWS 1: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में नगर निगम की चल रही बोर्ड बैठक में ही सुबह सुबह हंगामा होता चला गया। इस बैठक में ही भाजपा पार्षद सचिन डगर ने राजेंद्र नगर के एक पार्क से लेकर फैक्ट्री तक जाने के लिए रास्ता देने का एक गम्भीर मामला उठाया। उन्होंने बैठक में कहा कि यह रास्ता पार्क की जमीन से ही दिया गया है जो कि पूरी तरह से गलत है। पार्क की जमीन पर आखिर इस तरह से सड़क किसने बना दी ओर इसकी किसी को भी जानकारी तक नहीं है।

देखे विडियो

 

इस पर वहा मौजूद पार्षद ने कहा कि इस काम लिए किसी ने पूरे 30 लाख रुपये की रिश्वत ली है। साथ ही उन्होने यह भी आरोप लगाया कि महापौर सुनीता दयाल ने ही पुलिस को फोन कर इस दौरान कब्जा करने वाले लोगों को थाने से भी छुड़वाया था। बस भाजपा पार्षद की इस बात को लेकर बैठक में काफ़ी बखेड़ा खड़ा हो गया। भाजपा के ही कई पार्षदों ने सचिन डागर के खिलाफ मे हल्ला भी बोल दिया। इस दौरान ही महापौर ने भी गुस्से में आकर कहा कि यदि किसी ने मेरे ऊपर इस दौरान 30 लाख रुपये रिश्वत लेने का कोई आरोप झूठा लगाया तो उसकी गर्दन ही अलग कर दूंगी। और उसकी उंगलियां भी अलग हो जाएंगी। वहां पर हंगामा बढ़ा तो नगर आयुक्त विक्रमादित्य सिंह मलिक ने तुरंत ही लंच का भी ऐलान कर दिया।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here