देखे VIDEO वायरल,अखिलेश यादव के मंच पर आते ही बेकाबू हुई लोगो की भीड़, बैरिकेडिंग भी तोड़ डाला, पुलिस ने भांजी लाठियां?

0
808

AIN NEWS 1: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में आयोजित सपा की एक चुनावी जनसभा में सपा मुखिया के पहुंचते ही वहा मौजूद भीड़ अचानक से बेकाबू हो गई। इस जनसभा की सुरक्षा-व्यवस्था में लगी हुई पुलिस कर्मी भी इस भीड़ को काबू नहीं कर सके। अखिलेश को एक बार देखने के लिए भीड़ इस कदर आगे बढ़ी कि वहां लगी हुई बैरीकेडिंग तक को उन्होने तोड़ डाला। इसके बाद पुलिस ने अपना मोर्चा संभाला और इस भीड़ को काबू करने के लिए वहा पर लाठियां भांजनी शुरू कर दी। इस दौरान दो कार्यकर्ताओं को काफ़ी चोट लगी। भीड़ के इस दौरान बेकाबू होने और उन पर पुलिस द्वारा लाठीचार्ज का वीडियो भी अब काफ़ी वायरल हो रहा है। यहां हम आपको बता दें लेख खीरी जिले के कस्ता में गुरुवार को एक चुनावी जनसभा का आयोजन किया गया था। जिसमे सपा प्रमुख अखिलेश यादव इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी के समर्थन में एक जनसभा को संबोधित करने के लिए पहुंचे ही थे। जैसे ही अखिलेश यादव का हेलीकॉप्टर आसमान में दिखाई दिया तो वहा मौजूद लोग काफ़ी उत्साहित हो उठे। भीड़ ने इस दौरान हूटिंग शुरू कर दी। जैसे ही अखिलेश यादव इस जनसभा को संबोधित करने के लिए मंच पर चढ़े तो सपा प्रमुख के समर्थन में वहा पर नारेबाजी शुरू हो गई और उत्साहित लोग मंच की तरफ ही बढ़ने लगे। यह पूरी भीड़ इस कदर बेकाबू हो गई कि वहां लगी हुई बैरीकेडिंग भी तोड़ डाली। पुलिस भीड़ को काबू करती रही लेकिन वह भी असफल रहे। इस बैरीकेडिंग के टूटने के बाद कई सारे कार्यकर्ता जमीन पर गिर गए। इसके बाद पुलिस ने तुरंत मोर्चा संभाला और इस भीड़ को धकियाते हुए वहा पर लाठियां भांजनी शुरू कर दी। पुलिस की इस लाठीचार्ज में भगौतीपुर निवासी सुधीर यादव व सीतापुर जिले के रहने वाले भगवंतपुर निवासी अभय यादव को भी चोट लग गई। वहा मौजूद लोग उन्हें पास में खड़ी हुई एंबुलेंस तक ले गए। जहां पर उनको पट्टी की गई। इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफ़ी वायरल हो रहा है।

अगर इंडिया गठबंधन की बन गई सरकार तो माफ होगा किसानों का कर्ज: अखिलेश यादव 

लखीमपुर और कस्ता में आयोजित की गई चुनावी जनसभा में सपा मुखिया अखिलेश यादव का पूरा फोकस किसानों, नौजवानों व महिलाओं पर ही रहा। उन्होंने किसानों से वादा किया कि अगर देश में इंडिया गठबंधन की सरकार बनी तो सभी किसानों का कर्ज होगा माफ। किसान आन्दोलन का जिक्र करते हुए उन्होने कहा पीड़ित किसानों को न्याय दिलाने के साथ ही अगला मदद की बात कही। वहीं खीरी जिले की बाढ़ की समस्या से भी निजात दिलाने का वादा भी किया। इसके अलावा सिंचाई मुफ्त, बिजली बिल माफ, युवाओं को नौकरी, पुरानी पेंशन की बहाली और शिक्षामित्रों को भी उन्होने परमानेंट करने की बात भी कही।

उन्होने कहा अग्निवीर जैसी योजना स्वीकार नहीं

अखिलेश यादव ने इस दौरान कहा कि भाजपा हटाओ नौकरी पाओ। उन्होंने युवाओं से भी कहा कि जब से यह भाजपा की सरकार आई है सभी भर्तियों की परीक्षा के पेपर भी लीक हो जाते हैं। मुख्यमंत्री इस लीकेज को नहीं ढूंढ पा रहे हैं। सभी विभागों में रिक्तियां पड़ी हैं लेकिन भर्ती ही नहीं हो पा रही है। उन्होंने कहा कि चार साल वाली यह नौकरी स्वीकार नहीं होगी। सत्ता में आए तो इसे खत्म कर पक्की नौकरी देंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा सत्ता में आई तो उन्होने फौजी की नौकरी को चार साल का कर दिया है अब खाकी की नौकरी भी तीन साल कर देंगे। सरकार ने नौकरी खत्म कर दी है। उन्होंने कह कि ट्रेनें, स्टेशन, टेलीफोन, एलआईसी आदि बेंच दी।

लिव-इन रिलेशनशिप मे रहने आई युवती ने की ठगी… 3.60 लाख लेने के बाद साथ रहने आई थी, 3 दिन बाद ही भाग गई?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here