देखे (Viral Video)ये कोई मानसिक बीमारी है या कोई शाजिश, वैसे तो आप भी खाते हैं हरा-भरा खीरा? तो देख लें, कैसे थूक लगाकर हो रही पैंकिग?

0
1065

AIN NEWS 1: जैसा कि आप जानते है हम आपके लिए रोज़ ही कई सारी वायरल विडियो लाते रहते हैं इसी तरह खीरा, तरबूज, खरबूज, ककड़ी, आम, लीची… ये कुछ ऐसे फल और सब्जियां हैं, जो मुख्य रुप से आपकों गर्मी में मिलते हैं. लेकिन इनमें से कुछ ऐसी चीजें पूरे साल मिल जाती हैं. इनमे खीरा भी वैसा ही है. लेकिन खीरे से जुड़ा हुआ एक ऐसा वीडियो आज कल काफ़ी वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आप इसे खाने से पहले कई हजार बार सोचेंगे. ऐसा हम इसलिए कह रहे है क्योंकि पैकिंग के दौरान खीरे को कुछ मानसिक बीमार कहे या शाजिस कर्ता वो लोग इसे थूक लगाकर पैक कर रहे हैं. इस वायरल हो रहा ये वीडियो को अफगानिस्तान का बताया जा रहा है.इस वीडियो में साफ़ देखा जा सकता है कि 3-4 लोग पोलिथिन के अंदर कुछ खीरे को पैक कर रहे हैं. एक शख्स पैर फैलाए हुए बैठा है, तो दूसरा शख्स मुंह में खीरे को डालकर पोलिथिन के अंदर इसे डाल रहा है. गीला होने की वजह से ही ज्यादा खीरे एक ही पोलिथिन में आराम से घुस जा रहे हैं. पैकिंग के बाद थूक लगाने वाले शख्स के ही पीछे बैठा लड़का उसे इकट्ठा कर रहा है. बता दें कि इससे पहले भी कोरोना के समय कई बार इस तरह के कई सारे वीडियो वायरल हुए थे. किसी वीडियो में तो कोई शख्स सेब को चाटकर ही बेचता हुआ नजर आया था, तो कोई केले पर ही थूक रहा था.खीरे के इस वीडियो की बात करें तो यह अफगानिस्तान का बताया जा रहा है, लेकिन इसे देखने के बाद आप इस वैरायटी के खीरे को खाने से पहले ही हजार बार सोचेंगे.

सोशल मीडिया पर ये वीडियो खूब ज्यादा देखा जा रहा है. इंस्टाग्राम पर इसे @h00sh.masnoi नाम के एक यूजर ने शेयर किया है और इसके कैप्शन में लिखा है, ‘मुझे खीरे के लिए बुरा लग रहा है.’ वीडियो को 58 लाख से ज्यादा बार अभी तक देखा जा चुका है, जबकि 20 हजार से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक भी किया है.इतना ही नहीं, अब तक इस वीडियो पर कुल 1 हजार से ज्यादा कमेंट्स आ चुके हैं. एक यूजर ने इस पर लिखा है कि सब्जियों को खाने से पहले उसे आप अच्छे से जरूर धो लें. दूसरे यूजर ने इस पर लिखा है कि हंसो मत, क्योंकि कोरोना भी ऐसे ही फैला था. तीसरे यूजर ने इस पर लिखा है कि यही वजह है कि खीरा इतना ज्यादा स्वादिष्ट होता है. जबकि चौथे यूजर ने इस पर अपने कमेंट में लिखा है कि अब मैं खीरा कभी नहीं खाउंगा.

यूपी बोर्ड टॉपर प्राची निगम का मेकओवर वीडियो वायरल: लुक्स को लेकर ट्रोल करने वालों को दिया करारा जवाब

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here