उत्तर प्रदेश: गाज़ियाबाद जिले के एक गांव में BJP की विकसित भारत संकल्प यात्रा में एक महिला द्वारा किया गया फूहड़ डांस, देखें वायरल वीडियो

0
1061

AIN NEWS 1: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में मोदीनगर के गांव शकुरपुर में भाजपा की ‘विकसित भारत संकल्प यात्रा’ (Viksit Bharat Sankalp Yatra) का एक कार्यक्रम रक्खा गया था जिसमें फूहड़ डांस करने का एक मामला सामने आया है। इसके कई सारे वीडियो सोशल मीडिया पर भी काफ़ी ज्यादा वायरल हो रहे हैं। हालांकि, AIN NEWS 1 इन वायरल वीडियो की पुष्टि तो नहीं करता है। लेकीन गांव शकुरपुर में विकसित भारत संकल्प यात्रा पर एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। बताया तो जा रहा है कि इस कार्यक्रम में सांसद, विधायक सहित कई सारे बड़े नेताओं ने भी भाग लिया था। इस दौरान भाजपा नेताओं द्वारा केंद्र व प्रदेश सरकार की सभी जन कल्याणकारी योजनाओं के बारे में जानकारी भी दी गई। अब इस कार्यक्रम के कई सारे वीडियो सोशल मीडिया पर काफ़ी ज्यादा वायरल हो रहे हैं। इन वायरल वीडियो में एक महिला डासंर को काफ़ी ज्यादा फूहड़ डांस करते दिखाया जा रहा है। हालांकि, जिस समय यह फूहड़ डांस वहा पर किया जा रहा है, उस समय पर भाजपा का कोई बड़ा नेता या सरकार का कोई भी अधिकारी मंच पर तो दिखाई नहीं दे रहा। और इस बारे में कोई भी भाजपा नेता या अधिकारी बोलने से भी पूरी तरह से बच रहे हैं।

आप भी देखे विडियो 

मगर गौरतलब यह है कि आगामी लोकसभा चुनाव 2024 के मद्देनजर ही भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) देश और प्रदेश में जगह- जगह पर ‘विकसित भारत संकल्प यात्रा’ जैसे अनेक कार्यक्रम आयोजित करने जा रही है। इनके तहत ही भाजपा की केंद्र और राज्य सरकार की तमाम कल्याणकारी योजनाओं की ही जानकारी जनता तक पहुंचाई जा रही है।

AIN NEWS 1 परिवार की तरफ से आप सभी को नववर्ष 2024 की हार्दिक शुभकामनाएं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here